DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऐश्वर्या, बेटी को घर लाने को बेकरार हैं अभिषेक

अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी व अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और बेटी को घर लाने के बेकरार हैं। ऐश्वर्या ने बुधवार को ही बेटी को जन्म दिया है। उन्होंने उनकी निजता का सम्मान करने के लिए मीडिया को धन्यवाद भी दिया है।

ऐश्वर्या ने मुम्बई के सेवन हिल्स अस्पताल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। अभिषेक ने एक वक्तव्य जारी कर कहा कि परिवार के लिए यह एक महत्वपूर्ण अवसर है। हमें हमारे प्रसंशकों, मीडिया व फिल्मोद्योग से जो भी प्यार मिला उसके लिए हम सभी अभिभूत हैं। ऐश्वर्या और बच्ची दोनों स्वस्थ हैं और मैं उन्हें घर में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

उन्होंने कहा कि मैं मेरे जीवन के इस महत्वपूर्ण अवसर पर खासतौर पर मीडिया को उसके इतना सहयोगपूर्ण और सम्मानपूर्ण रवैए के लिए धन्यवाद देता हूं। इस बीच नए-नए पिता बने अभिषेक ने अपने पिता अमिताभ बच्चन व मां जया बच्चन से अभिभावक की जिम्मेदारी निभाने के लिए सलाह मांगी हैं।

अभिषेक ने अपनी नन्ही सी बिटिया को 'बेटी बी' उपनाम दिया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि हम जब तक बेटी के लिए नाम खोजें, तब तक मित्र शहाना गोस्वामी ने मुझे एक नाम सुझाया है। हमारे यहां सीनियर बी व जूनियर बी पहले ही हैं, इसलिए बेटी का नाम बेटी बी चुना गया है। बहुत कुछ अपने पिता सीनियर बच्चन की तरह ही मैंने भी अपना पूरा दिन नन्ही बिटिया को देखने में बिताया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऐश्वर्या, बेटी को घर लाने को बेकरार हैं अभिषेक