फोटो गैलरी

Hindi Newsएक ही कोठरी में बंद हैं बट और आसिफ: रिपोर्ट

एक ही कोठरी में बंद हैं बट और आसिफ: रिपोर्ट

स्पॉट फिक्सिंग सुनवाई के दौरान एक दूसरे के खिलाफ बयान देने वाले और अब जेल की सजा काट रहे पाकिस्तानी क्रिकेटरों सलमान बट और मोहम्मद आसिफ को वैंडसवर्थ जेल में एक ही कोठरी में साथ रखा गया...

एक ही कोठरी में बंद हैं बट और आसिफ: रिपोर्ट
Mon, 07 Nov 2011 02:47 PM
ऐप पर पढ़ें

स्पॉट फिक्सिंग सुनवाई के दौरान एक दूसरे के खिलाफ बयान देने वाले और अब जेल की सजा काट रहे पाकिस्तानी क्रिकेटरों सलमान बट और मोहम्मद आसिफ को वैंडसवर्थ जेल में एक ही कोठरी में साथ रखा गया है।
    
सुनवाई के दौरान इन दोनों ने एक दूसरे को दोषी ठहराने का प्रयास किया था। बट को इस मामले में ढाई साल जबकि आसिफ को एक साल की सजा सुनाई गई है।
    
द डेली मेल ने जेल के सूत्रों के हवाले से कहा कि उनके पास कोई विकल्प नहीं है। इस बारे में फैसला जेल के अधिकारी करते हैं। यह बल्लेबाज और गेंदबाज एक साथ है लेकिन रन अप के लिए भी जगह नहीं है ओवरस्टैप करने की संभावना तो भूल ही जाइये।
     
सुनवाई के दौरान आसिफ ने आरोप लगाया था कि तीन पूर्व निर्धारित नोबाल की दूसरी नोबॉल फेंकने से पहले बट ने उन्हें अपशब्द कहे थे। बत्तीस महीने की जेल की सजा पाने वाले सट्टेबाज मजहर मजीद के साथ जानबूझकर तीन नोबॉल फेंकने का षडयंत्र रचा गया था।
     
उस समय बट के वकील अली बाजवा क्यूसी ने कहा था कि आसिफ नोबॉल को सही साबित करने के लिए मनगढ़ंत बातें कह रहा है। बाजवा ने साथ ही आसिफ पर आरोप लगाया था कि वह मजीद बंधुओं के साथ अपने रिश्तों के बारे में झूठ बोल रहा है।
     
आसिफ ने साथ ही कहा था कि टेस्ट मैच के दौरान नोबॉल फेंकने के लिए बट का कथित फिक्सिंग में शामिल होना तय था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें