फोटो गैलरी

Hindi Newsफिर से नंबर वन बनेगा भारत : सहवाग

फिर से नंबर वन बनेगा भारत : सहवाग

वीरेन्द्र सहवाग ने कहा है कि टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन ताज गंवाना भारत के लिए बेहद निराशाजनक रहा लेकिन पूरी टीम इस ताज को दोबारा हासिल करने के लिए कमर कस चुकी...

फिर से नंबर वन बनेगा भारत : सहवाग
Fri, 04 Nov 2011 03:05 PM
ऐप पर पढ़ें

विस्फोटक ओपनर वीरेन्द्र सहवाग ने कहा है कि टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन ताज गंवाना भारत के लिए बेहद निराशाजनक रहा लेकिन पूरी टीम इस ताज को दोबारा हासिल करने के लिए कमर कस चुकी है लेकिन इस स्थान पर लंबे समय तक टिकना मुश्किल होगा।
 
सहवाग ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि इंग्लैंड दौरा भारत के लिए अनुकूल नहीं रहा था जिसमें उसे कई हारों का सामना कर अपनी नंबर वन की कुर्सी गंवानी पड़ी थी लेकिन अब टीम फिर से इस स्थान को पाने की कोशिश करेगी।
 
उन्होंने कहा कि हर कोई फिर से टीम को नंबर वन बनाने के लिए तैयार है। मैं ही नहीं टीम के सभी खिलाड़ी चाहते हैं कि हम फिर से उस गौरव को हासिल करें। निश्चित रूप से यह सभी के लिए गर्व की बात है। हम वेस्टइंडीज सीरीज से ही इसकी तैयारी शुरु कर देंगे।
 
विस्फोटक ओपनर ने कहा कि लेकिन नंबर वन बनकर इस कुर्सी पर लंबे समय तक टिकना बेहद मुश्किल होता है। हम कोशिश करेंगे कि दोबारा अगर यह स्थान पा सकें तो उसे लंबे समय तक अपने कब्जे में रख पाएं। इसके लिए लगातार बढ़िया प्रदर्शन की जरूरत होगी।
 
मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतकों के महाशतक के इंतजार के बारे में वीरू ने कहा कि जल्द ही हमारा इंतजार खत्म होगा। मुझे पूरी उम्मीद है कि सचिन इस सीरीज में ही महाशतक बना लेंगे और मैं इस इतिहास का गवाह बनूंगा।
 
वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के बारे में सहवाग ने कहा कि हर सीरीज में क्लीन स्वीप की उम्मीद लगाई जाती है लेकिन हर बार ऐसा संभव नहीं होता। हमारा पूरा ध्यान केवल जीत पर केन्द्रित रहेगा और सीरीज हम अपने हाथ से जाने नहीं देंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें