फोटो गैलरी

Hindi Newsस्वान ने मिलाया धौनी के सुर में सुर

स्वान ने मिलाया धौनी के सुर में सुर

भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी के बाद इंग्लैंड के टी20 कप्तान ग्रेम स्वान ने भी अब उनके सुर में सुर मिलाते हुए पिच की जमकर आलोचना की...

स्वान ने मिलाया धौनी के सुर में सुर
Sat, 29 Oct 2011 03:16 PM
ऐप पर पढ़ें

ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम के क्यूरेटर भले ही अपने विकेट की तारीफ कर रहे हों लेकिन भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी के बाद इंग्लैंड के टी20 कप्तान ग्रेम स्वान ने भी अब उनके सुर में सुर मिलाते हुए पिच की जमकर आलोचना की है।

स्वान ने कहा कि ईडन की पिच बेहद अजीबोगरीब, सूखी सूखी और बिना घास की है। इस पर खेलना कतई आसान नहीं। इसे समझना ही बेहद कठिन है। धौनी ने पांचवें वनडे मैच के बाद विकेट को 'अग्ली लूकिंग' करार देते हुए कहा था कि यह शुरुआत में बल्लेबाजी के लिए बेहद मुश्किल थी। इससे काफी परेशानी आई। धौनी के इस बयान पर क्यूरेटर प्रवीर मुखर्जी सिरे से भड़क गए थे।
 
मुखर्जी ने पिच के बचाव में कहा कि धौनी इस पिच को बेहद घटिया बता रहे थे। अगर पिच इतनी ही घटिया थी तो फिर धौनी उस पर जमकर मैच में सबसे बड़ा स्कोर कैसे बना गए। उन्होंने कहा कि मुझे इसमें कोई समस्या नहीं दिखती है।

इंग्लैंड ने भारतीय शीर्षक्रम के सामने काफी अच्छी गेंदबाजी की थी। बात तो यह है कि हर कोई अपनी ही पसंद का विकेट चाहता है। यदि मनपसंद विकेट नहीं मिली तो उसे खराब ठहरा दिया जाएगा। फिर सच्चाई जो भी हो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें