DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फार्मूला 1 रेस की दीवानी है सोनल

सोनल फरनांडो के अलावा हैमिल्टन को भी चीअर करेंगी। सोनल कहती हैं, ‘हैमिल्टन भी काफी क्यूट हैं। और वो सिंगल भी हैं।’ बताया जाता है सोनल रेस के बाद होने वाली पार्टीज में भी शिरकत करेंगी। रेस के बाद होने वाली आफ्टर पार्टीज को लेकर कई सेलेब्स में काफी क्रेज नजर आ रहा है।

इन दिनों अभिनेत्री सोनल चौहान काफी एक्साईटेड दिखाई दे रही है। सोनल की इस उत्सुकता का राज है फार्मूला 1 रेस, जिसकी वजह से वह जल्द से जल्द नोएडा आना चाहती हैं। 

जी हां, सोनल नोएडा की ही रहने वाली हैं और इस बात से बेहद खुश हैं कि इस रेस का आयोजन उनके होमटाउन में हो रहा है। इसी वजह से उन्होंने नोएडा में डेरा डालने की अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। वह कहती हैं, ‘बेशक मैं इस रेस को लेकर बहुत क्रेजी हूं। दूसरी बात ये भी है कि ये नोएडा में हो रही है, जहां मेरा घर भी है। मैं अपने फेवरेट प्लेयर फरनांडो अलोंसो को चीयर-अप करने यहां आयी हूं।’

वैसे सोनल फरनांडो के आलावा हैमिल्टन को भी चीअर करेंगी। सोनल कहती हैं, ‘हैमिल्टन भी काफी क्यूट हैं। और वो सिंगल भी हैं।’ बताया जाता है सोनल रेस के बाद होने वाली पार्टीज में भी शिरकत करेंगी। गौरतलब है कि रेस के बाद होने वाली आफ्टर पार्टीज को लेकर कई सेलेब्स में काफी क्रेज नजर आ रहा है। खासतौर से अजरुन रामपाल में, जो बुद्धा लाउंज में लैप के ऑफिशियल होस्ट हैं। अर्जुन का लैप नाम से दिल्ली में एक फेमस पब-लाउंज भी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फार्मूला 1 रेस की दीवानी है सोनल