फोटो गैलरी

Hindi Newsकैटिच ने क्लार्क पर आरोप लगाया

कैटिच ने क्लार्क पर आरोप लगाया

साइमन कैटिच ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की अनुबंध सूची से खुद को हटाए जाने के लिए माइकल क्लार्क को जिम्मेदार ठहराते और कहा कि उनकी कप्तानी के दौरान वह कभी ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से नहीं खेल...

कैटिच ने क्लार्क पर आरोप लगाया
Fri, 28 Oct 2011 05:16 PM
ऐप पर पढ़ें

साइमन कैटिच ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की अनुबंध सूची से खुद को हटाए जाने के लिए माइकल क्लार्क को जिम्मेदार ठहराते और कहा कि उनकी कप्तानी के दौरान वह कभी ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से नहीं खेल सकते।
    
कैटिच ने इससे पहले इंकार किया था कि क्लार्क और उनके बीच ड्रेसिंग रूम में हुई बहस के कारण केंद्रीय अनुबंध से उनका नाम हटाया गया है लेकिन आज उन्होंने अपने बयान से पलटते हुए कहा कि इस घटना ने अहम भूमिका निभायी।
    
कैटिच ने पत्रकारों से कहा कि मुझे लगता है कि आपको यह समझने के लिए आइंस्टीन बनना होगा कि मुझे बाहर करने में सिर्फ चयनकर्ताओं का ही हाथ नहीं था। उन्होंने कहा कि मेरा मतलब है कि सच कहूं तो निश्चित रूप से कुछ साल पहले ड्रेसिंग रूम में जो हुआ था, यह उसी से हुआ है। निश्चित रूप से कप्तान और कोच ही चकनकर्ता हैं।
    
कैटिच और क्लार्क का जनवरी 2009 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सिडनी टेस्ट में झगड़ा हो गया था जिसमें रिपोर्टों के मुताबिक कैटिच ने बहस के बाद ड्रेसिंग रूम में क्लार्क की गर्दन पकड़ ली थी। यह बहस सिर्फ इस बात को लेकर हुई थी कि टीम का गाना कब गाया जाये। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें