फोटो गैलरी

Hindi Newsबल्लेबाजी का आगाज करना चाहते हैं उथप्पा

बल्लेबाजी का आगाज करना चाहते हैं उथप्पा

तीन साल बाद भारतीय टीम में शामिल किए जाने वाले रोबिन उथप्पा ने कहा कि वह एकमात्र टी20 मैच में बल्लेबाजी का आगाज कर टीम को आक्रामक शुरूआत करना चाहते...

बल्लेबाजी का आगाज करना चाहते हैं उथप्पा
Fri, 28 Oct 2011 03:11 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन साल बाद भारतीय टीम में शामिल किए जाने वाले रोबिन उथप्पा ने कहा कि वह शनिवार को ईडन गार्डन्स में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले एकमात्र टी20 मैच में बल्लेबाजी का आगाज कर टीम को आक्रामक शुरूआत करना चाहते हैं।
    
उथप्पा ने कहा कि टी20 में आपको लचीला होना पड़ता है। मैं बल्लेबाजी का आगाज करना पंसद करूंगा। मैं सचमुच इसका आनंद उठाना चाहता हूं। निश्चित रूप से मैं बल्लेबाजी का आगाज करूंगा। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए खुद को क्रिकेटर के रूप में साबित करने का मौका होगा। मैं यही करना चाहता हूं। मैं टीम को अच्छी शुरूआत कराना चाहता हूं।
    
कर्नाटक के इस बल्लेबाज ने भारत की 2007 में शुरूआती विश्व टी20 जीत में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी लेकिन एशिया कप में खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम में जगह नहीं मिली। उथप्पा का अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच फरवरी 2008 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ था। उन्होंने कहा कि उनके पास राष्ट्रीय टीम में जगह पक्की करने का अच्छा मौका होगा।
    
उन्होंने भारत के अभ्यास सत्र के दौरान पत्रकारों से कहा कि यह सिर्फ एक मैच है इसलिए मैं क्रीज पर बल्लेबाजी का आनंद उठाना चाहता हूं। अगर मैं अच्छा खेलता हूं और अपना नैसर्गिक खेल खेलता हूं तो जीतने का मौका अधिक होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें