DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंडियन ग्रां प्री हमारे लिए सबसे बड़ी रेस : माल्या

सहारा फोर्स इंडिया के सह मालिक विजय माल्या ने कहा कि भारत में इंडियन ग्रां प्री की शुरुआत से फॉर्मूला वन की नई परंपरा शुरू होगी और उनकी टीम के इतिहास में यह अब तक की सबसे बड़ी रेस होगी। यह टीम पहली स्वदेशी रेस के लिए तैयार है। उसके दोनों ड्राइवरों एड्रियन सुतिल और पॉल डि रेस्टा ने टीम को शीर्ष दस में लाने का वादा किया है।

माल्या से जब पूछा गया कि क्या यह कहना सही होगा कि यह टीम के लिए अब तक की सबसे बड़ी रेस है, उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से। उन्होंने कहा कि यह सहारा फोर्स इंडिया के लिए महत्वपूर्ण सप्ताहांत है और हम जितना संभव हो सके उतनी कड़े प्रतिस्पर्धी बनने के लिए प्रतिबद्ध हैं। मैं इसके प्रत्येक क्षण लुत्फ उठाना चाहता हूं। यह इस सत्र की सबसे दर्शनीय प्रतियोगिता होगी और इससे भारत में फार्मूला वन की परंपरा शुरू होगी।

माल्या ने कहा कि यह भारत में खेल परंपरा के लिए महत्वपूर्ण मौका है। उन्होंने कहा कि मैं पिछले 30 साल से मोटर रेसिंग से जुड़ा हूं और यह मेरा जुनून है। मैंने सबसे पहले 1980 में भारत की पहली फॉर्मूला वन कार खरीदी थी और यह मेरा हमेशा का सपना रहा है कि एक दिन यह महान देश ग्रां प्री की मेजबानी करे।

उन्होंने कहा कि इसलिए यह सप्ताहांत बहुत महत्वपूर्ण होगा और मुझे बहुत गर्व है। यह भारतीय मोटरस्पोर्ट ही नहीं भारतीय खेलों के लिए भी लंबी छलांग है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंडियन ग्रां प्री हमारे लिए सबसे बड़ी रेस : माल्या