फोटो गैलरी

Hindi Newsपंजाब और पंजाबियत मेरे खून में रणबीर

पंजाब और पंजाबियत मेरे खून में : रणबीर

रणबीर कपूर का कहना है कि पंजाब से उनका गहरा लगाव है और वह भले ही मुंबई में पले बढ़े हैं लेकिन पंजाब और पंजाबियत उनके खून में रची बसी है क्योंकि उनके पूर्वज पंजाब से ही...

पंजाब और पंजाबियत मेरे खून में : रणबीर
Sat, 22 Oct 2011 05:04 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के सितारे रणबीर कपूर का कहना है कि पंजाब से उनका गहरा लगाव है और वह भले ही मुंबई में पले बढ़े हैं लेकिन पंजाब और पंजाबियत उनके खून में रची बसी है क्योंकि उनके पूर्वज पंजाब से ही हैं।
   
जालंधर स्थित लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी परिसर में कार्यक्रम पेश करने आए रणबीर ने कहा कि मैं पंजाब के बारे में सोच कर ही रोमांचित हो जाता हूं। पंजाब की मिट्टी, पंजाब की संस्कृति और यहां का वातावरण मेरे जेहन में समाया हुआ है। मै भले ही मुंबई में पला बढ़ा हूं लेकिन पंजाब और पंजाबियत मेरे खून में है।
   
इससे पहले रणबीर, अपनी आगामी फिल्म 'रॉकस्टार' की साथी कलाकार नरगिस फाखरी और फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली के साथ यूनिवर्सिटी परिसर में फिल्म के संगीत पर खूब थिरके। उन्होंने इस फिल्म के गाने भी गाए। विश्वविद्यालय के छात्र छात्राओं ने भी उनके साथ खूब डांस किया।
   
बाद में रणबीर ने छात्र छात्राओं से कहा कि जीवन में कुछ भी पाने के लिए कड़ी मेहनत और काम के प्रति समर्पण की आवश्यकता होती है। इससे पहले विश्वविद्यालय के कुलपति, अशोक मित्तल ने रणवीर एवं अन्य कलाकारों का जोरदार स्वागत किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें