इमरान ने सलमान के कोर्ट में दावे को सही ठहराया - इमरान ने सलमान के कोर्ट में दावे को सही ठहराया DA Image
16 दिसंबर, 2019|8:33|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इमरान ने सलमान के कोर्ट में दावे को सही ठहराया

पाकिस्तान के महान क्रिकेटर इमरान खान ने पुष्टि की कि प्रतिबंधित टेस्ट कप्तान सलमान बट्ट इंग्लैंड से उन्हें फोन करके 2010 क्रिकेट दौरे की रणनीतियों पर चर्चा किया करते थे। बट्ट की लंदन में धोखाधड़ी और भ्रष्टाचार के आरोपों की सुनवाई चल रही है। उन्होंने बुधवार को ज्यूरी को बताया कि वह इमरान को फोन करके सलाह लिया करते थे।
    
खान ने पत्रकारों से कहा कि हां, सलमान ने पिछले साल मुझे दो तीन बार इंग्लैंड से फोन किया था और क्रिकेट मुद्दों पर और मैचों की रणनीति पर चर्चा की थी। मुझे याद है कि मैं उसे हर बार कहता था कि उसे टीम में यूनिस खान को शामिल करने पर प्राथमिकता देनी चाहिए।
    
बट्ट ने कोर्ट को बताया कि जिस दिन और जिस समय पाकिस्तानी एजेंट और सट्टेबाज मजहर मजीद द्वारा जैकेट में छुपाए गए नकद 10,000 पाउंड लंदन में एक रेस्तरां के बाहर तेज गेंदबाज वहाब रियाज को सौंपे जाने का आरोप लगाया जा रहा है, उस समय वह इमरान से फोन पर बात कर रहे थे।
    
बट्ट ने ज्यूरी को बताया कि वह इस कथित नकद लेन देन के बारे में कुछ नहीं जानते क्योंकि वह इस समय इमरान से बात कर रहे थे। इमरान ने पीसीबी के अंदरूनी मतभेदों और विवादों पर भी निराशा व्यक्त की और कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेट तभी आगे बढ़ सकता है जब पीसीबी सही संस्था बन जाए।
    
उन्होंने कहा कि बोर्ड को सही संस्थान बनाने की बहुत जरूरत है जिसमें अध्यक्ष और अन्य अधिकारी अपने कामों के लिए जिम्मेदार और जवाबदेह हों। उन्होंने कहा कि बोर्ड में हमेशा कुछ न कुछ मतभेद और विवाद चलता रहा है और अब यह हालात बदतर हो गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इमरान ने सलमान के कोर्ट में दावे को सही ठहराया