DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देर से सही मगर दुरूस्त आए बेल

इंग्लैंड के बल्लेबाज इयान बेल ने अगस्त में ट्रेंटब्रिज में दूसरे टेस्ट मैच के दौरान विवादास्पद रन आउट दिये जाने के बाद वापस बुलाने के लिये अब सार्वजनिक तौर पर भारत का आभार व्यक्त किया है।
 
बेल ने कहा कि उन्होंने दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन यह मानकर कि गेंद खेल में नहीं यानी डेड हो चुकी है, चाय के विश्राम के लिये मैदान से बाहर जाने की गलती की थी। उन्होंने डेली मेल से कहा कि वह साफ गलती थी। मैंने गलती से मान लिया था कि गेंद डेड हो गयी है और फिर क्रीज छोड़कर जाना मेरी गलती थी। लेकिन हां मैं निश्चित तौर पर आभारी हूं।
 
बेल ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि लोग समझेंगे कि क्रिकेट में ऐसा होता है। मुझे लगता है कि वेस्टइंडीज में इसी तरह की घटना वीवीएस लक्ष्मण के साथ घटी थी, लेकिन उन्हें वापस नहीं बुलाया गया था और भारतीय काफी नाराज थे। लेकिन वे [भारतीय] फैसला नहीं बदलते, यदि वे यह नहीं सोचते कि यह खेल के लिये सही है।
 
इस बल्लेबाज ने कहा कि वह एकदिवसीय टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं। टीम में अभी उनकी भूमिका स्पष्ट नहीं है। क्योंकि इंग्लैंड लाइनअप में उनका नंबर तय नहीं है। बेल ने कहा कि मुझे वास्तव में कभी यह नहीं पता चला कि मुझे क्या करना है। मैं यह जानता हूं कि मुझे वनडे क्रिकेट में क्या करना है, लेकिन मुझे अब भी नहीं लगता कि मैं इस बारे में शत प्रतिशत जानता हूं कि मेरी भूमिका क्या है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:देर से सही मगर दुरूस्त आए बेल