फोटो गैलरी

Hindi Newsभारतीय खिलाड़ियों पर छींटकशी जारी रखूंगा: पटेल

भारतीय खिलाड़ियों पर छींटकशी जारी रखूंगा: पटेल

इंग्लैंड के भारतीय मूल के बायें हाथ के स्पिनर समित पटेल ने स्वीकार किया कि भारतीय खिलाड़ियों के साथ मैदान पर वाकयुद्ध पिछली क्रिकेट सीरीज से चल रहा...

भारतीय खिलाड़ियों पर छींटकशी जारी रखूंगा: पटेल
Wed, 19 Oct 2011 02:17 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के भारतीय मूल के बायें हाथ के स्पिनर समित पटेल ने स्वीकार किया कि भारतीय खिलाड़ियों के साथ मैदान पर वाकयुद्ध पिछली क्रिकेट सीरीज से चल रहा है।

दिल्ली में दूसरे एकदिवसीय मैच के दौरान इंग्लैंड के कई खिलाड़ियों और भारतीय बल्लेबाजों विराट कोहली तथा गौतम गंभीर और उनके बीच कुछ मौकों पर बहस के नजारे देखने को मिले थे। द सन समाचार पत्र ने पटेल के हवाले से कहा कि भारतीय खिलाड़ियों को सहज स्थिति से बाहर निकालने के प्रयास के तहत वे छींटाकशी जारी रखेंगे।

ब्रिटेन के अखबार ने हालांकि स्वीकार किया कि दिल्ली में यह रणनीति भारी पड़ी जब भारत ने सीरीज में लगातार दूसरी बार बड़ी जीत दर्ज की। भारत ने दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर इंग्लैंड को आठ विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाई।
 
पटेल ने कहा कि यह इंग्लैंड में हुई सीरीज से जारी है। लड़के नहीं भूलते और मुझे पूरा भरोसा है हमारे उन्हें 3-0 से हराने के बाद भारतीयों को भी याद होगा। मुझे नहीं लगता कि वह इंग्लैंड में जिस तरह खेले उससे खुश होंगे और वे हमें दिखाने का प्रयास कर रहे है कि आखिर क्यों। इस स्पिनर ने कहा कि हम सकारात्मक क्रिकेट खेलना चाहते हैं और हम मैदान पर कुछ भी नहीं छोड़ना चाहते।
   
उन्होंने कहा कि हमें उन्हें सहज स्थिति से बाहर निकालना होगा। दर्शकों की भीड़ के कारण कोई भी भारत को भारत में निशाना नहीं बनाना चाहता और हमारे खिलाड़ियों को ऐसा करना पसंद है। अतीत में यहां आई इंग्लैंड की टीमें पीछे हट गई थी। मुझे पसंद है कि हमारे खिलाड़ी उनसे भिड़ने को तैयार हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें