फोटो गैलरी

Hindi Newsमेरी फिल्में आपस में प्रतिस्पर्धा कर रही हैं करीना

मेरी फिल्में आपस में प्रतिस्पर्धा कर रही हैं: करीना

दिवाली पर रा़ वन फिल्म की रिलीज के साथ इसके 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने की संभावनाओं के बीच फिल्म की अभिनेत्री करीना कपूर ने कहा कि उनकी फिल्मों में आपस में ही प्रतियोगिता कर रही...

मेरी फिल्में आपस में प्रतिस्पर्धा कर रही हैं: करीना
Tue, 18 Oct 2011 03:28 PM
ऐप पर पढ़ें

दिवाली पर रा़वन फिल्म की रिलीज के साथ इसके 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने की संभावनाओं के बीच फिल्म की अभिनेत्री करीना कपूर ने कहा कि उन्हें काफी अच्छा लग रहा है कि उनकी फिल्मों में आपस में ही ज्यादा से ज्यादा कमाई करने की प्रतियोगिता छिड़ी हुई है।

करीना की तीन फिल्में थ्री इडियटस, गोलमाल 3 और बॉडीगार्ड इससे पहले 100 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं और रा़वन के भी इस कड़ी में जुड़ने की संभावना जतायी जा रही है। अगर ऐसा होता है तो करीना इतिहास रच देंगी, क्योंकि यह उपलब्धि हासिल करने वाली वह बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री होंगी।

इससे उत्साहित करीना ने कहा कि मैं रा़वन की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हूं। मुझे काफी अच्छा लग रहा है कि मेरी फिल्में आपस में ही प्रतिस्पर्धा कर रही हैं। ईद के मोके पर रिलीज हुई फिल्म बॉडीगार्ड ने बाक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी। रा़वन दीवाली के अवसर पर बड़े पैमाने पर रिलीज की जा रही है, इसलिए उम्मीद है कि यह भी धुंआधार कमाई करेगी।

फिल्मों की सफलता से इतर करीना ने कहा कि इस फिल्म इंडस्ट्री में आपकी सफलता आपकी पिछली फिल्म की सफलता के साथ याद रखी जाती है। बॉलीवुड में केवल मनोरंजन बिकता है जिसे हम बदल नहीं सकते। हमें इसकी कोशिश भी नहीं करनी चाहिए, बल्कि इसका संतुलन बनाये रखना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें