अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

समर्स 2012 का स्टाइल

अगले साल गर्मियों के लिए विल्स लाइफस्टाइल इंडिया फैशन वीक (स्प्रिंग/समर 2012) से कई नए स्टाइल निकले। इंडिया फैशन वीक के स्प्रिंग-समर रैम्प से विशाल ठाकुर की रिपोर्ट।

रीना ढाका
फील फ्री अहसास के साथ रीना के कलेक्शन में ब्लॉक प्रिंट्स और डाई शेड्स देखने को मिले। ड्रेप्स का उन्होंने बखूबी इस्तेमाल किया। हमेशा की तरह इस बार भी उनकी कई ड्रेसेज काफी बोल्ड थीं।

अनीथ अरोड़ा
मिनिमल अप्रोच के साथ अनीथ ने संग्रह में कट्स और हल्के स्टफ पर ध्यान केन्द्रित किया। उन्होंने समर्स को ध्यान में रखते हुए कपड़ों में लेयर्स का इस्तेमाल किया, जो पसंद किया गया।

निदा महमूद
गर्मियों के लिए सॉफ्ट रंगों से दूर निदा के संग्रह में चटख रंगों की भरमार थी। ये युवतियों के रफ-टफ होने का आभास देता है। संग्रह के टॉप्स पर ग्रैफिटी डिजाइंस भी काफी पसंद किए गए।

अल्पना एंड नीरज
किसी खास मौके के लिए इससे बेहतर क्या हो सकता है। इस जोड़ी ने इस ड्रेस के छोटे-छोटे टुकड़ों को जोड़कर एक नायाब शेप दी, जिसे काफी पसंद किया गया। ये ड्रेसेज पेपर, प्लास्टिक जैसी चीजों से बनी थीं।

शांतनु गोयना
व्हाइट एंड गोल्ड से सुसज्जित इस ड्रेस से कंगना राणावत ने सबका मन मोह लिया। इसे कहते हैं परफेक्ट ईवनिंग ड्रेस।

पितानू बॉय पाश्मा
अपने प्रिंट्स के जरिए प्रकृति को पोशाकों में समेटना कोई पाश्मा से सीखे। बेहद हल्के और झीने स्टफ का इस्तेमाल इन्हें गर्मियों के लिए एक आदर्श कलेक्शन बना देता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:समर्स 2012 का स्टाइल