फोटो गैलरी

Hindi Newsब्लैकबेरी की परेशानी से परेशान हैं बॉलीवुड सितारे

ब्लैकबेरी की परेशानी से परेशान हैं बॉलीवुड सितारे

ब्लैकबेरी की सेवाओं में आई गड़बड़ी से परेशान चल रहे करोड़ों ग्राहकों में हिंदी फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन और खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी शामिल...

ब्लैकबेरी की परेशानी से परेशान हैं बॉलीवुड सितारे
Thu, 13 Oct 2011 03:02 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्लैकबेरी की सेवाओं में आई गड़बड़ी से परेशान चल रहे करोड़ों ग्राहकों में हिंदी फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन और खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी शामिल हैं।
    
अमिताभ बच्चन ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा कि आज के दौर में जब हम तकनीक पर इतना निर्भर हो गए हैं, ऐसे में ब्लैकबेरी मोबाइल फोन नहीं हो तो ऐसा लगता है कि आपके जीवन का एक बड़ा हिस्सा रूक सा गया है।
    
बिग बी ने कहा कि ब्लैकबेरी आपको फिर से शुरू करने के लिए लोगों को क्या करना चाहिए मैं बहुत निराश हूं। मेरे मोबाइल पर जन्मदिन के अब तक तीन हजार एसएमएस आ चुके हैं। अब और नहीं आ सकते क्योंकि यह ध्वस्त हो चुका है।
    
ब्लैकबेरी की घटिया सेवा से परेशान अभिनेता अक्षय कुमार ने लिखा कि जिन लोगों की ब्लैकबेरी सेवायें शुरू हो गई हैं उन सब लोगों को सुप्रभात। किसी को भी एक फोन को अपने जीवन पर अधिकार नहीं करने देना चाहिए। व्यक्तिगत हमेशा ही वर्चुअल से बेहतर होता है।
     
अक्षय कुमार ने कहा कि तकनीक अच्छी है लेकिन उसका गुलाम होना ठीक नहीं है। गौरतलब है कि ब्लैकबेरी के ग्राहकों को पिछले कई दिन से ईमेल एक्सेस करने, अपने स्मार्टफोन पर मैसेंजर और अन्य ऑनलाइन सेवाओं का इस्तेमाल करने में दिक्कत पेश आ रही है।
     
कोर स्विच के फेल होने की वजह से पैदा हुई इस समस्या के कारण ब्लैकबेरी के ग्राहकों को अभी इन सेवाओं के इस्तेमाल में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें