फोटो गैलरी

Hindi Newsपोंटिंग को निचले क्रम में आने में कोई परेशानी नहीं

पोंटिंग को निचले क्रम में आने में कोई परेशानी नहीं

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने खुलासा किया कि शान मार्श का टेस्ट टीम में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने का फैसला कप्तान माइकल क्लार्क की भविष्य की योजना के अंतर्गत किया गया...

पोंटिंग को निचले क्रम में आने में कोई परेशानी नहीं
Mon, 10 Oct 2011 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने खुलासा किया कि शान मार्श का टेस्ट टीम में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने का फैसला कप्तान माइकल क्लार्क की भविष्य की योजना के अंतर्गत किया गया था। इस क्रिकेटर ने कहा कि जब तक वह अंतिम एकादश का हिस्सा हैं, उन्हें निचले क्रम में बल्लेबाजी करने में कोई परेशानी नहीं है।
 
आस्ट्रेलिया ने बल्लेबाजी क्रम में थोड़ा फेरबदल करते हुए मार्श को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी कराने का फैसला किया जिसका मतलब है कि पोंटिंग, कप्तान क्लार्क और माइकल हस्सी बल्लेबाजी क्रम में एक-एक पायदान खिसकना पड़ेगा।
 
पोंटिंग ने कहा कि माइकल क्लार्क ने भविष्य को देखते हुए शान को तीसरे नंबर पर और मुझे चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कराने का फैसला किया। इससे माइकल पांचवें और हस्सी छठे नंबर पर उतरेंगे। उन्होंने कहा कि माइकल ने टीम के हित में यह फैसला किया जो भविष्य को देखते हुए किया गया। इसलिए मैं इस हफ्ते और दक्षिण अफ्रीका में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करूंगा और शायद टेस्ट मैचों में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरूंगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें