फोटो गैलरी

Hindi Newsपाक खिलाड़ियों पर फैसला संचालन परिषद करेगी: शुक्ला

पाक खिलाड़ियों पर फैसला संचालन परिषद करेगी: शुक्ला

आईपीएल अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा है कि 14 अक्तूबर को होने वाली आईपीएल संचालन परिषद की बैठक में इस ट्वेंटी20 टूर्नामेंट के अगले सत्र में पाकिस्तानी खिलाड़ियों की भागीदारी के बारे में फैसला किया...

पाक खिलाड़ियों पर फैसला संचालन परिषद करेगी: शुक्ला
Sun, 09 Oct 2011 05:18 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा है कि 14 अक्तूबर को होने वाली आईपीएल संचालन परिषद की बैठक में इस ट्वेंटी20 टूर्नामेंट के अगले सत्र में पाकिस्तानी खिलाड़ियों की भागीदारी के बारे में फैसला किया जाएगा।

गौरतलब है कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने 2008 मुंबई हमले के बाद से आईपीएल में भाग नहीं लिया है लेकिन शुक्ला का कहना है कि इसका यह मतलब नहीं है कि सीमापार के खिलाड़ियों को इसमें खेलने की बिल्कुल भी अनुमति नहीं दी जाएगी।

शुक्ला ने एक साक्षात्कार में कहा कि इस बारे में फैसला संचालन परिषद करेगी और संचालन परिषद इस पर गौर करेगी। पाकिस्तान को बतौर देश आईपीएल से प्रतिबंधित नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि उनके (पाकिस्तान के) अंपायरों की सेवाएं ली गई हैं। कुछ फ्रेंचाइजियों ने पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों को कोच और सहयोगी स्टाफ नियुक्त किया है। इसलिए पूरे पाकिस्तान को प्रतिबंधित नहीं किया गया है। किसी एक को प्रतिबंधित करने का कोई सवाल ही नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें