फोटो गैलरी

Hindi Newsगेल की कमी महसूस नहीं होगी : गिब्सन

गेल की कमी महसूस नहीं होगी : गिब्सन

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कोच ओटिस गिब्सन ने टीम में शामिल युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जताते हुए कहा है कि क्रिस गेल जैसे विस्फोटक बल्लेबाज के टीम न होने से भी कोई फर्क नहीं...

गेल की कमी महसूस नहीं होगी : गिब्सन
Thu, 06 Oct 2011 02:37 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कोच ओटिस गिब्सन ने टीम में शामिल युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जताते हुए कहा है कि क्रिस गेल जैसे विस्फोटक बल्लेबाज के टीम न होने से भी कोई फर्क नहीं पड़ता। गिब्सन ने कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज में उन्हें युवा खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा है।

उल्लेखनीय है कि अप्रैल में जमैका के एक रेडियो स्टेशन 'कालास' को दिए गए विवादास्पद साक्षातकार के बाद से ही गेल और गिब्सन के बीच खटास पैदा हो गई है। गिब्सन ने इस बात से इंकार किया है कि गेल के न होने से बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली एक दिवसीय सीरीज में टीम के प्रदर्शन पर इसका असर पड़ेगा।

गिब्सन ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमें उनकी कमी महसूस नहीं होगी क्योंकि वह यहां नहीं हैं। बांग्लादेश के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में वेस्टइंडीज के टीम ने दोपहर में जमकर अभ्यास किया।

गिब्सन ने कहा कि कुछ लोग सोचते होंगे कि हमें उनकी आवश्यकता होगी लेकिन हम ऐसा मानते हैं। हम एक अच्छी टीम बनाने में विश्वास कर रहे हैं। निश्चित रूप से हम इस बात को मानते हैं कि टीम में वरिष्ठ खिलाड़ियों की जरूरत है, जो युवा खिलाड़ियों को सही तरीके से आगे बढ़े सकें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें