सोहा की खातिर टला 'साउंडट्रैक' का प्रदर्शन - सोहा की खातिर टला 'साउंडट्रैक' का प्रदर्शन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोहा की खातिर टला 'साउंडट्रैक' का प्रदर्शन

निर्देशक नीरव घोष की फिल्म 'साउंडट्रैक' के 30 सितम्बर को प्रदर्शित न होने की वजह इसकी मुख्य अभिनेत्री सोहा अली खान हैं न कि उस तारीख पर बहुत सी फिल्मों का प्रदर्शन। सोहा के पिता मंसूर अली खान पटौदी के इंतकाल के बाद अब यह फिल्म सात अक्टूबर को प्रदर्शित होगी।

सोहा जब अपनी इस फिल्म के लिए प्रचार कर रही थीं उसी दौरान उनके पिता अस्पताल में दाखिल हो गए थे लेकिन इसके बाद भी उन्होंने खुद को मजबूत बना देशभर में अपना प्रचार कार्यक्रम जारी रखा था।

बाद में पिता के निधन पर वह बुरी तरह टूट गईं और उनके लिए फिल्म के विषय में सोचना भी मुश्किल था। फिल्म की निर्माता कम्पनी सारेगामा व निर्देशक नीरव घोष के सामने दो विकल्प थे। वे या तो सोहा के बिना फिल्म का प्रचार करते या फिर फिल्म का प्रदर्शन टाल देते।

उन्होंने प्रदर्शन टालना बेहतर समझा। फिल्म का प्रदर्शन टलने की औपचारिक वजह उस तारीख पर कई फिल्मों का प्रदर्शन बताई गई थी। घोष कहते हैं कि निश्चित रूप से ऐसा नहीं है कि कई फिल्मों के प्रदर्शन के चलते ऐसा किया गया क्योंकि हम अपनी फिल्म का प्रचार कर रहे थे। प्रदर्शन टलने की वजह सोहा हैं।

हम सभी मैं, राजीव खंडेलवाल, मृणालिनी शर्मा, सोहा एक परिवार की तरह हैं। यदि हममें से कोई भी तनाव में या परेशानी में है तो बाकी लोग अच्छा महसूस नहीं कर सकते। हमने सोहा के दुख की वजह से प्रदर्शन टाला।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सोहा की खातिर टला 'साउंडट्रैक' का प्रदर्शन