फोटो गैलरी

Hindi Newsसोनिया से मिल सकते हैं प्रणब

सोनिया से मिल सकते हैं प्रणब

वित्त मंत्री प्रणव मुखर्जी 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले में वित्त मंत्रालय के नोट के बाद उपजे ताजा विवाद के मद्देनजर सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकते...

सोनिया से मिल सकते हैं प्रणब
Mon, 26 Sep 2011 12:47 PM
ऐप पर पढ़ें

वित्त मंत्री प्रणव मुखर्जी 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले में वित्त मंत्रालय के नोट के बाद उपजे ताजा विवाद के मद्देनजर सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकते हैं।

इस नोट में कहा गया है कि यदि तत्कालीन वित्त मंत्री पी चिदंबरम चाहते तो 2जी स्पेक्ट्रम की नीलामी हो सकती थी। इसके बाद से विपक्ष लगातार चिदंबरम के इस्तीफे की मांग कर रहा है।

सूत्रों ने बताया कि मुखर्जी ने सोनिया से मिलने का समय मांगा है। शाम छह बजे के बाद उनकी कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात हो सकती है। मुखर्जी अंतरराष्ट्रीय मुद्राकोष (आईएमएफ) की बैठक के सिलसिले में वाशिंगटन में थे। अपनी यात्रा के बीच से ही वह प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मिलने न्यूयॉर्क गए।

प्रधानमंत्री के साथ रविवार को न्यूयॉर्क में मुलाकात के बाद मुखर्जी ने चिदंबरम को हमारा महत्वपूर्ण सहयोगी बताया था। हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया था कि वह इस मुद्दे पर कोई भी टिप्पणी गृह मंत्री, विधि मंत्री सलमान खुर्शीद और अन्य पार्टी नेताओं के साथ बातचीत के बाद करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें