फोटो गैलरी

Hindi Newsफेडरेशन कप: बागान बाहर, डेम्पो की उम्मीदें कायम

फेडरेशन कप: बागान बाहर, डेम्पो की उम्मीदें कायम

डेम्पो स्पोर्ट्स क्लब ने मोहम्मडन स्पोर्टिंग को सोमवार को यहां 3-1 से हराकर फेडरेशन कप के सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदें कायम...

फेडरेशन कप: बागान बाहर, डेम्पो की उम्मीदें कायम
Tue, 20 Sep 2011 01:06 PM
ऐप पर पढ़ें

डेम्पो स्पोर्ट्स क्लब ने मोहम्मडन स्पोर्टिंग को सोमवार को यहां 3-1 से हराकर फेडरेशन कप के सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदें कायम रखीं, जबकि 13 बार का पूर्व चैमिपयन बागान लगातार दूसरी हार के साथ टूर्नामेंट से बाहर हो गया।

बागान को ग्रुप ए में शिलांग लाजोंग फुटबॉल क्लब ने 3-1 से पराजित किया। बागान इससे पहले रॉयल वाहिंगदोह से भी हार गया था। लाजोंग के लिए लालाहिमथारा ने 45वें, जानी मेयोंगर ने 74वें और जेम्स जीबिली ने 81वें मिनट में गोल किए। बागान का एकमात्र गोल ओदाफा ओकोली ने 58वें मिनट में किया।

डेम्पो ने ग्रुप सी में मोहम्मडन स्पोर्टिंग को 3-1 से हराकर सेमीफाइनल की अपनी उम्मीदें कायम रखीं। डेम्पो के लिए रेंटी मार्टिंस ने तीसरे, क्लिफोर्ड मिरांडा ने 25वें और कोको साकिबू ने 35वें मिनट में गोल किए। स्पोर्टिंग का एकमात्र गोल स्टेनली ने 66वें मिनट में किया।

डेम्पो के दो मैचों से तीन अंक हैं, जबकि स्पोर्टिंग का एक अंक है। लाजोंग के दो मैचों से तीन अंक है। बागान अपना खाता नहीं खोल पाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें