बीसीसीआई के साथ बैठक चाहता है पीसीबी - बीसीसीआई के साथ बैठक चाहता है पीसीबी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीसीसीआई के साथ बैठक चाहता है पीसीबी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का कहना है कि भारत के साथ द्विपक्षीय सीरीज की बहाली को लेकर अभी सब कुछ हवा में है और बोर्ड को इस मुद्दे पर भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ पीसीबी अधिकारियों की औपचारिक बैठक के बगैर किसी प्रगति की उम्मीद नहीं है।
    
पीसीबी के मुख्य संचालन अधिकारी सुभान अहमद ने कहा कि सच यह है कि अभी सब कुछ हवा में है और अगर स्पष्ट तौर पर कहूं तो भारत के साथ द्विपक्षीय क्रिकेट संबंध बहाली पर हमारी नीति बैठक के लिए या भारत में अगले साल सीरीज के लिए भारतीयों की ओर से औपचारिक निमंत्रण मिलने के बाद तय होगी।
     
इस विषय को लेकर अलग अलग बयानों के संदर्भ में अहमद ने कहा कि लंदन में हाल में हुई आईसीसी मुख्य कार्यकारी अधिकारियों की बैठक के दौरान भी दोनों बोर्डों के बीच कोई औपचारिक चर्चा नहीं हुई। उन्होंने कहा कि भारतीय बोर्ड के सचिव आईसीसी बैठक में नहीं आए और उनके स्थान पर आने वाले को द्विपक्षीय क्रिकेट संबंधों पर स्थिति के बारे में जानकारी नहीं थी। इसलिए औपचारिक रूप से कोई बातचीत नहीं हुई।

अहमद ने साफ किया कि बीसीसीआई की ओर से औपचारिक आमंत्रण मिलने या बातचीत करने के बाद ही पीसीबी पाकिस्तान टीम के अगले साल भारत के दौरे को लेकर कोई फैसला करेगा। उन्होंने कहा कि हमारा रूख एकदम स्पष्ट है, हम अभी भी भारत के साथ जल्द से जल्द द्विपक्षीय क्रिकेट संबंधों की बहाली चाहते हैं। लेकिन जाहिर तौर पर हमारे दिमाग में यह भी है कि 2009 की शुरूआत में एफटीपी दौरे के अनुसार सीरीज नहीं खेलने पर भारत को हमें मुआवजा देना होगा।
     
अहमद ने कहा कि जब तक भारतीय बोर्ड औपचारिक आमंत्रण नहीं भेजता, कुछ भी आगे नहीं बढ़ सकता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बीसीसीआई के साथ बैठक चाहता है पीसीबी