DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किस्मत मुझ पर मेहरबान : करीना

सलमान खान के साथ बॉडीगार्ड फिल्म में धमाल मचाने वाली अदाकारा करीना कपूर ने कहा है कि उनकी कामयाबी के पीछे कोई मंत्र नहीं है, बल्कि किस्मत उन पर मेहरबान है।

करीना ने आगामी फिल्म रा.वन का संगीत जारी करने के बाद यहां संवाददाताओं से कहा कि मेरे पास कामयाबी का कोई मंत्र नहीं है। इस तरह का कोई जोड़ घटाव या ऐसा कुछ नहीं है। मैं तो बस कुछ अच्छी फिल्में, अच्छे निर्देशक और अच्छी पटकथा मिलने को लेकर खुशकिस्मत हूं।

बाडीगार्ड ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के सभी रिकार्ड तोड़ दिए हैं, जबकि उनकी पिछली फिल्म थ्री इडियट्स और गोलमाल 3 ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। वह अपनी आगामी फिल्म रा.वन में शाहरुख खान के साथ दिखाई देंगी। यह एक विज्ञान कथा फिल्म है। यह 26 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

इसके बाद नौ दिसंबर को सैफ अली खान के साथ उनकी एक्शन थ्रिलर फिल्म रिलीज होगी। करीना ने कहा कि मैं त्योहारों के मौके पर रिलीज होने जा रही अपनी अगली फिल्म रा.वन को लेकर काफी उत्सुक हूं, इस फिल्म के बारे में मेरा मानना है कि यह एक जबरदस्त हिट होगी। करीना की एक फिल्म आमिर खान और रानी मुखर्जी के साथ अगले साल जनवरी में रिलीज होगी तथा करन जौहर के साथ उनकी रोमांटिक कमेडी फिल्म एक मैं और एक तू 10 फरवरी को रिलीज होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:किस्मत मुझ पर मेहरबान : करीना