DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छोटे पर्दे ने दिया अभिनेत्रियों को कामः जूही

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला का मानना है कि छोटे पर्दे यानी टेलीविजन से प्रीति जिंटा, माधुरी दीक्षित, रवीना टंडन सहित कई शीर्ष अभिनेत्रियों को फिल्मों के बाद भी अपनी उपस्थिति बनाए रखने में मदद मिल रही है। जूही छोटे पर्दे पर फिर से वापसी कर रही हैं।

जूही चावला ने कहा, ''टीवी ने मुझे फिल्मों के बाद काम करने का मौका दिया है, जो मुझे भी बहुत अच्छा लगा है। पहले बॉलीवुड अभिनेत्रियों के सामने फिल्मों के बाद कोई विकल्प नहीं था। लेकिन आज ऐसे विकल्प हैं जहां हम अभिनेत्री के तौर पर आनंद ले सकते हैं।''

बॉलीवुड में अभिनेत्रियों का करियर पुरुष अभिनेताओं की तुलना में बेहद छोटा होता है। जूही का मानना है कि टीवी ने उनके सामने के एक विकल्प उपलब्ध करा दिया है।

दो बच्चों की मां 43 वर्षीय जूही 'झलक दिखला जा' रियल्टी शो में बतौर निर्णायक आ चुकी हैं और वह कलर्स चैनल पर 17 सितम्बर से प्रसारित होने वाले बच्चों के शो 'बदमाश कम्पनी' में प्रस्तोता की भूमिका में नजर आएंगी। जूही का मानना है कि टीवी की तरफ फिल्मी हस्तियों का नजरिया बदला है।

उन्होंने कहा, ''कई सारी फिल्मी हस्तियां टीवी की ओर रुख कर रही हैं। अमिताभ बच्चन से लेकर ऋतिक रोशन तक.. सभी लोग यहां है।'' जूही ने आगामी शो के बारे में कहा कि इसमें काम करना बेहद चुनौतीपूर्ण होगा।

'कयामत से कयामत',  'हम हैं राही प्यार के',  'बोल राधा बोल' और 'यस बास' आदि फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए प्रसिद्ध जूही ने कहा कि प्रस्तोता की भूमिका निभाने के लिए धैर्य की बहुत जरूरत होगी। उन्होंने कहा कि अपने बच्चों के साथ के अनुभव इस शो में काम आएंगे। उन्होंने कहा, ''मैं यह शो अपने बच्चों के कारण कर सकती हूं। मैं दूसरे बच्चों को सम्भाल सकती हूं।''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छोटे पर्दे ने दिया अभिनेत्रियों को कामः जूही