फोटो गैलरी

Hindi Newsभारत को भारत में हराना होगा: स्वान

भारत को भारत में हराना होगा: स्वान

स्पिनर ग्रेम स्वान ने कहा कि भारत को मौजूदा वनडे सीरीज़ में हराना ही काफी नहीं है और इंग्लैंड को दुनिया की नंबर एक टीम बनने के लिए महेंद्र सिंह धौनी की टीम को उसकी सरजमीं पर भी हराना...

भारत को भारत में हराना होगा: स्वान
Fri, 09 Sep 2011 02:19 PM
ऐप पर पढ़ें

स्पिनर ग्रेम स्वान ने कहा कि भारत को मौजूदा वनडे सीरीज़ में हराना ही काफी नहीं है और इंग्लैंड को दुनिया की नंबर एक टीम बनने के लिए महेंद्र सिंह धौनी की टीम को उसकी सरजमीं पर भी हराना होगा। स्वान ने स्काई स्पोटर्स न्यूज से कहा कि हमारी आधिकारिक रैंकिंग पांच है और मुझे नहीं लगता कि इस बारे में हम कोई बहस कर सकते हैं।
    
उन्होंने कहा कि हाल के समय में हमारे खेल में सुधार हुआ है लेकिन अगर में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में शामिल होना है तो यह प्रदर्शन जारी रखना होगा। हमें भारत जैसी टीमों को हराना होगा, इस सीरीज़ में ही नहीं बल्कि तब भी जब हम उनके देश में खेलने के लिए जाएं।
    
इंग्लैंड पांच मैचों की मौजूदा वनडे सीरीज़ में 1-0 से आगे चल रहा है जबकि पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। मेजबान टीम पहले ही भारत को दुनिया की नंबर एक टेस्ट टीम के पायदान से हटा चुकी है। स्वान ने इस बीच अपने कप्तान एलिस्टेयर कुक की जमकर तारीफ की जिन्होंने दूसरे एकदिवसीय मैच में नाबाद 80 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें