फोटो गैलरी

Hindi Newsइश्क में निकम्मा हुआ 10 डाउनिंग स्ट्रीट का बिल्ला

इश्क में निकम्मा हुआ 10 डाउनिंग स्ट्रीट का बिल्ला

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरन के सरकारी आवास-10 डाउनिंग स्ट्रीट को चूहों के आतंक से मुक्त कराने के लिए खास तौर पर लाया गया बिल्ला पड़ोस में रहने वाली एक बिल्ली के इश्क में गिरफ्तार होकर निकम्मा...

इश्क में निकम्मा हुआ 10 डाउनिंग स्ट्रीट का बिल्ला
Thu, 08 Sep 2011 04:44 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरन के सरकारी आवास-10 डाउनिंग स्ट्रीट को चूहों के आतंक से मुक्त कराने के लिए खास तौर पर लाया गया बिल्ला पड़ोस में रहने वाली एक बिल्ली के इश्क में गिरफ्तार होकर निकम्मा हो गया है।

ब्रिटेन के समाचार पत्र 'द सन' में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक लैरी नाम के इस बिल्ले को 10 डाउनिंग स्ट्रीट चूहे मारने के खास मकसद से लाया गया था लेकिन वह दिन भर सोते हुए पाया जाता है।

पड़ताल से पता चला कि वह रात में जागता है और दिन में सोता है। ऐसा नहीं है कि लैरी रात में चूहे मारने के लिए जागता है। वह तो अपनी नई 'प्रेमिका' के साथ रात में यहां-वहां घूमता रहता है।

लैरी की प्रेमिका मेसी नाम की एक बिल्ली है, जो सेंट जेम्स पार्क में अपने मालिक के साथ रहती है। उसका मालिक मार्क वेसीलेवस्की पार्क का मैनेजर है। मार्क ने ही इस बात की पुष्टि की है कि लैरी उसकी बिल्ली से मिलने रोजाना सेंट जेम्स पार्क आता है।

रॉयल पार्क्‍स के प्रवक्ता ने कहा कि लैरी और मेसी को साथ-साथ रहना अच्छा लगता है। दोनों को साथ-साथ खाना खाते देखा गया है। रॉयल पार्क्‍स पर राजघराने के मालिकाना हक वाले पार्कों की देखरेख की जिम्मेदारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें