फोटो गैलरी

Hindi Newsअग्निपथ का दूसरा ट्रेलर दीवाली के आसपास

अग्निपथ का दूसरा ट्रेलर दीवाली के आसपास

फिल्म निर्माता करण जौहर की आगामी फिल्म 'अग्निपथ' का दूसरा ट्रेलर दीवाली के आसपास आएगा। यह पहले ट्रेलर से अधिक लम्बा होगा। करण ने एक बयान में कहा कि मुझे खुशी है कि पहले ट्रेलर ने काफी लोगों का ध्यान...

अग्निपथ का दूसरा ट्रेलर दीवाली के आसपास
एजेंसीThu, 08 Sep 2011 10:37 AM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म निर्माता करण जौहर की आगामी फिल्म 'अग्निपथ' का दूसरा ट्रेलर दीवाली के आसपास आएगा। यह पहले ट्रेलर से अधिक लम्बा होगा।

करण ने एक बयान में कहा कि मुझे खुशी है कि पहले ट्रेलर ने काफी लोगों का ध्यान खींचा। दूसरा ट्रेलर दीवाली के आसपास आएगा। त्योहार का समय होने के कारण इस समय लोगों के पास फिल्म और टेलीविजन देखने का अधिक समय होता है।

करण ने कहा कि दूसरा ट्रेलर पहले से लम्बा होगा। इसमें अधिक संवाद होंगे। करण के एक जानकार ने कहा कि पहले ट्रेलर को वेबसाइट यूटय़ूब पर डालने के 48 घंटे के भीतर इसे 6,50,000 से अधिक बार देखा गया।

करण के पिता यश जौहर ने भी 1990 में 'अग्निपथ' नाम से एक फिल्म बनाई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी, लेकिन इसमें विजय दीनानाथ चौहान की भूमिका निभाने के लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था।

अमिताभ की यह भूमिका काफी प्रसिद्ध हुई थी। कई फिल्मी कलाकार इस भूमिका को निभाने की इच्छा जता चुके हैं। करण जौहर का अग्निपथ 13 जनवरी, 2012 रिलीज होगा। इसमें रितिक रोशन विजय दीनानाथ चौहान की भूमिका निभा रहे हैं और संजय दत्त कंचा चीना की भूमिका में दिखेंगे।

करण ने कहा कि पहले ट्रेलर को फिल्म रिलीज होने के पांच महीने पहले लाने का मकसद यह स्पष्ट करना था कि नए अग्निपथ और पुराने अग्निपथ में सिर्फ दो मुख्य पात्रों-विजय दीनानाथ चौहान और कंचा चीना-के नाम ही मिलते हैं। इसके अलावा दोनों फिल्मों में कुछ भी समान नहीं है।

नए निर्देशक करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी यह पहली फिल्म होगी। फिल्म में ऋषि कपूर और प्रियंका चोपड़ा भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें