DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दूसरे मैच में नहीं खेलने की सोच रहे थे कुक

भारत के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में इंग्लैंड की जीत के सूत्रधार रहे कप्तान एलिस्टेयर कुक ने खुलासा किया कि बारिश के कारण जब यह मैच एक तरह से टवेंटी 20 की तरह बन गया तो उन्होंने एक बार इसमें नहीं खेलने का मन बना लिया था। कुक अभी तक क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में आशानुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

कुक की 63 गेंद पर 80 रन की पारी से इंग्लैंड ने बारिश के कारण 23-23 ओवर का कर दिए मैच में 188 रन का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया था। कुक ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा कि मैंने ड्रेसिंग रूम में यह बात रखी थी लेकिन एकदिवसीय मैचों में आपको नए खिलाड़ियों को लाने की अनुमति नहीं होती है। मैं अपने फॉर्म से खुश हूं और इससे पता चलता है कि मैंने अपनी बल्लेबाजी पर कितना काम किया है। अभी मुझे काफी सुधार करना है। उम्मीद है कि मैं सुधार जारी रखूंगा।

भारतीयों ने अच्छा स्कोर खड़ा किया था लेकिन कुक का मानना था कि रोस बाउल के अच्छे बल्लेबाजी विकेट पर यह मुश्किल लक्ष्य नहीं था। उन्होंने कहा कि पूरे दिन और रात कवर से ढ़के रहने तथा बारिश और बादल छाये रहने के कारण हमें लगा कि यह गेंदबाजों के लिए अनुकूल विकेट होगा। लेकिन इसमें ऐसा कुछ नहीं था और गेंद अच्छी तरह बल्ले पर आ रही थी। हमें लग गया था कि इस विकेट पर लक्ष्य हासिल किया जा सकता है। हमने जिस तरह से लक्ष्य हासिल किया उससे यह साबित भी हो गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दूसरे मैच में नहीं खेलने की सोच रहे थे कुक