DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंडियन ग्रां प्री में रेस करेंगे कार्तिकेयन

देश के पहले फॉर्मूला वन रेसर नारायण कार्तिकेयन चार साल के लंबे अंतराल के बाद फार्मूला वन में लौट रहे हैं और वह 30 अक्टूबर को बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में होने वाली पहली इंडियन ग्रां प्री में हिस्पेनिया रेसिंग टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे।

कार्तिकेयन ने शुक्रवार को यहां हीरो मोटर्स के साथ समझौते पर हस्ताक्षर करने के बाद एक संवाददाता सम्मेलन में यह घोषणा की। इस अवसर पर हीरो मोटर्स के प्रबंध निदेशक पंकज मुंजाल मौजूद थे। समझौते के तहत हीरो मोटर्स कार्तिकेयन और उनकी फॉर्मूला वन टीम को प्रायोजित करेगी और ग्रां प्री में नारायण की रेसिंग कार पर हीरो मोटर्स का लोगो लगा होगा।

धरती पर भारत के सबसे तेज रेसर कार्तिकेयन ने कहा कि मुझे फॉर्मूला वन में लौटने पर काफी खुशी महसूस हो रही है। ड्राइविंग बचपन से ही मेरा जुनून था। मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं अपने देश में फॉर्मूला वन में उतरुंगा लेकिन अब यह सपना हकीकत बन चुका है।
 
कार्तिकेयन ने कहा कि मुझे यह सोचकर ही रोमांच हो रहा है कि मैं इंडियन ग्रां प्री में हिस्सा लेने जा रहा हूं। अपने दर्शकों के सामने फॉर्मूला वन में रेस करना एक अलग अहसास है। मैं आपको शब्दों में नहीं बता सकता कि मुझे कितनी खुशी महसूस हो रही है। जब मैं 28 अक्टूबर को ट्रैक पर उतरुंगा तो वह मेरे लिए विशेष पल होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंडियन ग्रां प्री में रेस करेंगे कार्तिकेयन