फोटो गैलरी

Hindi Newsकिसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने को तैयार : ख्वाजा

किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने को तैयार : ख्वाजा

श्रीलंका बोर्ड एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच में नाबाद शतक लगाने वाले पाकिस्तानी मूल के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा का कहना है कि राष्ट्रीय टीम के लिए वह किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने को तैयार...

किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने को तैयार : ख्वाजा
Sun, 28 Aug 2011 01:22 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका बोर्ड एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच में नाबाद शतक लगाने वाले पाकिस्तानी मूल के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा का कहना है कि राष्ट्रीय टीम के लिए वह किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने को तैयार हैं।

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका एकादश के बीच खेला गया तीन दिवसीय मैच शनिवार को ड्रॉ हो गया। रिटायर्ड हर्ट होने से पहले ऑस्ट्रेलिया की ओर से पहली पारी में ख्वाजा ने 101 रन बनाए थे जिनमें आठ चौके और दो छक्के शामिल थे।

समाचार पत्र 'द सिडनी मॉर्निग हेराल्ड' ने 24 वर्षीय ख्वाजा के हवाले से लिखा है कि ऑस्ट्रेलिया के लिए मैं किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं। यह टीम के ऊपर निर्भर करता है कि वह मुझसे क्या चाहती है। मैं सलामी बल्लेबाजी से लेकर मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने को तैयार हूं। निश्चिततौर पर टीम में छठे स्थान पर बल्लेबाजी उपलब्ध है।

अभ्यास मैच में नाबाद शतक लगाकर ख्वाजा ने श्रीलंका के साथ 31 अगस्त से खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए टीम में अपना दावा मजबूत कर लिया है। ख्वाजा ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से अब तक एक टेस्ट मैच खेला है जिनमें उन्होंने 58 रन बनाए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 37 रन रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें