DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वेस्टइंडीज की ट्वेंटी-20 टीम में 4 नए चेहरे

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के साथ अगले महीने खेली जाने वाली दो ट्वेंटी-20 मैचों की सीरीज़ के लिए वेस्टइंडीज ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है।

वेबसाइट 'ईएसपीएन क्रिक इंफो डॉट कॉम' के मुताबिक, 14 सदस्यीय टीम में सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल, केरॉन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, डेरेन ब्रावो, लेंडल सिमंस और एड्रियन बाराथ और रवि रामपॉल की अनुपस्थिति में चार नए युवा चेहरों को मौका दिया गया है जिनमें बल्लेबाज मिल्स बासकोम्बे, जॉनसन चार्ल्स, हरफनमौला नक्रूमा बोनर और विकेट कीपर डेरविन क्रिस्टियन का नाम शामिल है।

इससे पहले भी गेल, पोलार्ड और ड्वेन को ट्वेंटी-20 टीम में जगह नहीं मिली थी जबकि सिमंस, डेरेन, बाराथ और रामपॉल आगामी ट्वेंटी-20 चैम्यिंस लीग में अपनी घरेलू टीम त्रिनिडाड एंड टोबैगो की ओर प्रतिबद्ध होने के कारण इंग्लैंड में खेले जाने वाले ट्वेंटी-20 मुकाबलों से अपना नाम वापस ले लिया है।

पहला ट्वेंटी-20 मुकाबला 23 सितम्बर को जबकि दूसरा मुकाबला 25 सितम्बर को ओवल में खेला जाएगा। उल्लेखनीय है कि ट्वेंटी-20 चैम्पियंस लीग की शुरुआत भी 23 सितम्बर से होगी।

इंग्लैंड के खिलाफ ट्वेंटी-20 मुकाबलों के लिए वेस्टइंडीज की चुनी गई 14 सदस्यीय टीम इस प्रकार है : डेरेन सैमी (कप्तान), क्रिस्टोफर बॉर्नवेल, मिल्स बासकोम्बे, देवेंद्र बीशु, नक्रुम बोनर, जॉनसन चार्ल्स, डेरविन क्रिस्टियन, फिडेल एडवर्ड्स, डान्जा हयात, एश्ले नर्स, आंद्रे रसेल, मार्लन सैमुएल्स, क्रिसमर सांटोकी और ड्वेन स्मिथ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वेस्टइंडीज की ट्वेंटी-20 टीम में 4 नए चेहरे