फोटो गैलरी

Hindi Newsअमेरिकी ओपन तक फिट हो जाऊंगा: जोकोविक

अमेरिकी ओपन तक फिट हो जाऊंगा: जोकोविक

विश्व के शीर्ष वरीयता प्राप्त सर्बियाई टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक ने वर्ष के चौथे और अंतिम ग्रैंड स्लैम अमेरिकी ओपन तक फिट होने की उम्मीद जताई...

अमेरिकी ओपन तक फिट हो जाऊंगा: जोकोविक
Tue, 23 Aug 2011 11:43 AM
ऐप पर पढ़ें

विश्व के शीर्ष वरीयता प्राप्त सर्बियाई टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक ने वर्ष के चौथे और अंतिम ग्रैंड स्लैम अमेरिकी ओपन तक फिट होने की उम्मीद जताई है।

रविवार सिनसिनाटी में खेले गए वेस्टर्न एंड साउदर्न ओपन के पुरुषों की एकल स्पर्धा के खिताबी मुकाबले के दौरान जोकोविक का कंधा चोटिल हो गया था जिसके बाद वह मुकाबले को बीच में छोड़कर रिटायर्ड हर्ट होकर कोर्ट से बाहर चले गए थे। जोकोविक के रिटायर्ड हर्ट होने के बाद ब्रिटेन के एंडी मरे आसानी से खिताब जीतने में सफल रहे।

जोकोविक ने संवाददाताओं से कहा कि अच्छी बात यह है कि अमेरिकी ओपन शुरू होने में अभी आठ दिन का समय है। मुझे लगता है कि इस ग्रैंड स्लैम के लिए अपने आप को तैयार करने के लिए मेरे पास पर्याप्त समय है।

मौजूदा सत्र में जोकोविक बेहतरीन फॉर्म में हैं। उन्होंने इस सत्र में अब तक नौ खिताब अपने नाम किए हैं। जोकोविक ने कहा कि मैं जल्द ठीक होने की कोशिश करुंगा। मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं अमेरिकी ओपन तक फिट हो जाऊंगा। उल्लेखनीय है कि अमेरिकी ओपन ग्रैंड स्लैम का अयोजन 29 अगस्त से होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें