फोटो गैलरी

Hindi Newsमेरे जीवन की तरह है 'साउंडट्रैक' : राजीव खंडेलवाल

मेरे जीवन की तरह है 'साउंडट्रैक' : राजीव खंडेलवाल

अभिनेता राजीव खंडेलवाल का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'साउंडट्रैक' की कहानी बहुत कुछ उनके निजी जीवन से मिलती जुलती है। 35 वर्षीय अभिनेता ने विशेष बातचीत के दौरान बताया कि फिल्म में मैंने एक ऐसे...

मेरे जीवन की तरह है 'साउंडट्रैक' : राजीव खंडेलवाल
एजेंसीSat, 13 Aug 2011 02:54 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता राजीव खंडेलवाल का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'साउंडट्रैक' की कहानी बहुत कुछ उनके निजी जीवन से मिलती जुलती है।

35 वर्षीय अभिनेता ने विशेष बातचीत के दौरान बताया कि फिल्म में मैंने एक ऐसे युवक का किरदार निभाया है जो अपनी पहचान बनाने मुम्बई आता है। मैं इस किरदार में खुद का अक्स देख सकता हूं। मैं जयपुर से मुम्बई आया था और मुझे याद है कि जब मुम्बई स्टेशन पर उतरा था तो इस शहर को देखकर डर गया था।

राजीव कहते हैं कि बाद में मैंने तालमैल बैठा लिया। ये सारी चीजें हैं जो मेरे किरदार से मिलती जुलती हैं और फिल्म के उस भाग से मेरा भावनात्मक लगाव है।

'साउंडट्रैक' फिल्म 'इट्स ऑल गॉन पीट' की रिमेक है और यह फिल्म 30 सितम्बर को प्रदर्शित होगी। इस फिल्म को नीरव घोष निर्देशित करेंगे और उनकी यह पहली फिल्म होगी। इस फिल्म में अभिनेत्री सोहा अली खान, मृणालिनी शर्मा, मोहन कपूर और अनुराग कश्यप भी अभिनय कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें