DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रिपल मर्डर केस में दो युवक हिरासत में

धनबाद/ कार्यालय संवाददाता। रहमतगंज ट्रिपल मर्डर केस में भूली पुलिस ने सोमवार की रात दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ चल रही है। हिरासत में लिए गए दोनों शख्सों पर वादी ने मर्डर केस पर संलिप्त रहने का संदेह व्यक्त किया था। 19 मार्च को पौ फटने से पूर्व पांडरपाला रहमतगंज निवासी अब्दुल गनी के आवास पर घुसकर हत्यारों ने खूनी होली खेली थी।

धारदार हथियार से अब्दुल, उनकी पत्नी जरीना खातून और पुत्र शाहबाज पर हमला बोला गया था। मौके पर ही मां-बेटे की मौत हो गई थी, जबकि इलाज के क्रम में अब्दुल ने 24 मार्च को दम तोड़ दिया था। अब्दुल के पुत्र शहाबुद्दीन ने हत्याकांड को ले भूली ओपी में दिए बयान में रहमतगंज के हीरा कुरैशी, रशीद कुरैशी व सुडूल कुरैशी पर संदेह जाहिर किया था।

बाद में संदिग्धों की गिरफ्तारी नहीं होने पर शहाबुद्दीन ने एसपी को आवेदन देकर बताया कि लिखित शिकायत के बावजूद भूली पुलिस ने न तो प्राथमिकी दर्ज की और न ही संदिग्धों के विरुद्ध कार्रवाई हुई। संदिग्ध खुलेआम घूम रहे हैं और निरंतर धमकी भी दे रहे हैं। आशंका है कि भविष्य में षडयंत्र रच उनका अथवा अन्य परिजनों की भी हत्या कराई जा सकती है।

मंगलवार को गांधी सेवा सदन में एक संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर शहाबुद्दीन ने हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रिपल मर्डर केस में दो युवक हिरासत में