DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राधिका और अनुराग अव्वल

वाराणसी कार्यालय संवादादाता। सीआईएसई बोर्ड के नतीजों में सेंट जांस (मढ़ौली ) के छात्र अनुराग लाल ने दसवीं में 964 अंक प्राप्त कर बनारस में पहले स्थान पर रहे। स्मिथ मेमोरियल स्कूल की राधिका मित्तल ने 97.5 फीसदी अंक प्राप्त कर 12वीं में पहला स्थान प्राप्त किया। अगर बेस्ट फाइव सबजेक्ट के आधार पर देखें तो दसवीं में सेट जांस मढ़ौली की उपासना राय ने अनुराग के बराबर ही अंक प्राप्त किया है।

स्मिथ मेमोरियल स्कूल की राधिका मित्तल अर्थशास्त्र में 97, मैथ में 94, कामर्स में 98, एकाउंट्स में 98, अंग्रेजी में 92 और पर्यावरण में 97 अंक प्राप्त किया है। दसवीं में अनुराग लाल ने पर्यावरण में 100, मैथ में 99, कम्प्यूटर साइंस में 98, हिन्दी में 96, साइंस में 95, अंग्रेजी में 92 और सोशल साइंस में 95 अंक प्राप्त किया है।

सुबह से ही रिजल्ट का इंतजार था। इंतजार की घड़ियां करीब 3 बजे समाप्त हुइ। जब इंटरनेट पर रिजल्ट आने शुरू हो गए। अधिकांश ने घर पर ही कम्प्यूटर और लैपटॉप पर रिजल्ट देख लिया। कुछ ने मोबाइल पर रिजल्ट मंगाया। थोड़ी-बहुत भीड़ साइबर कैफे में भी जुटी। स्मिथ स्कूल और सेंट जोसेफ को छोड़कर अन्य स्कूलों में सन्नाटा पसरा रहा। सिर्फ कुछ टीचर और कर्मचारी ही नजर आए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राधिका और अनुराग अव्वल