DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कल शाम चार बजे होगी सोनिया की रैली

वाराणसी वरिष्ठ संवाददाता। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सांसद राहुल गांधी बुधवार को यहां आएंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी गुरुवार को आएंगी। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक गांधी गुरुवार को चार्टर प्लेन से सुबह नौ बजे यहां आएंगी। बाद में वह हेलीकाप्टर से गाजीपुर जाएंगी।

वहां सिधौना में एक कार्यक्रम में भाग लेंगी। बाद में पूर्वाह्न 10.50 बजे वह वाराणसी लौट आएंगी। वह कटिंग मेमोरियाल में पूर्वाह्न 11 बजे प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगी। उनकी जनसभा अपराह्न 4 बजे बेनियाबाग के मैदान में होगी। शाम पांच बजे वह दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी।

इनके ठहरने का इंतजाम शहर के एक तारांकित होटल में किया गया है। सांसद राहुल गांधी बुधवार को कटिंग मेमोरियल में आयोजित पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। वह पूरे दिन यहां रहेंगे। इनके कार्यक्रम का खुलासा नहीं किया गया है। इनकी सुरक्षा में लगे एसपीजी के कमांडो ने सुरक्षा की कमान आज ही संभाल ली।

साथ ही सुरक्षा में स्थानीय पुलिस के अलावा प्रशासनिक अधिकारियों को भी तैनात किया गया है। सुरक्षा कारणों से इनके कई कार्यक्रमों को गोपनीय रखा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कल शाम चार बजे होगी सोनिया की रैली