फोटो गैलरी

Hindi Newsलखनऊ में बिजली के लिए सड़क पर उतरे उपभोक्ता

लखनऊ में बिजली के लिए सड़क पर उतरे उपभोक्ता

लखनऊ कार्यालय संवाददाता। भीषण गर्मी में लगातार बिजली की आवाजाही और फिर घंटों बिजली गुल होने से डालीगंज के उपभोक्ताओं का पारा सातवें आसमान पर पहुँच गया। सोमवार की शाम क्रुद्ध उपभोक्ताओं ने सीतापुर रोड...

लखनऊ में बिजली के लिए सड़क पर उतरे उपभोक्ता
Tue, 17 May 2011 12:47 AM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ कार्यालय संवाददाता। भीषण गर्मी में लगातार बिजली की आवाजाही और फिर घंटों बिजली गुल होने से डालीगंज के उपभोक्ताओं का पारा सातवें आसमान पर पहुँच गया। सोमवार की शाम क्रुद्ध उपभोक्ताओं ने सीतापुर रोड पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस लोगों का गुस्सा देख कर भाग खड़ी हुई।

इसके बाद एसओ अलीगंज के नेतृत्व में पहुंचे पुलिस बल ने लाठी चार्ज कर के लोगों को खदेड़ दिया। आरोप है कि उपकेन्द्र में कोई भी इंजीनियर मौजूद नहीं था। एसएसओ यह भी न बता सके कि बिजली कब आएगी। उपभोक्ताओं का कहना है कि त्रिवेणी नगर और आसपास के इलाके में पिछले कई दिनों से बिजली संकट चल रहा है।

सोमवार को भी सुबह से बार-बार बिजली गुल हो रही थी। शाम चार बजे के लगभग नवीकोट नंदना ट्रांसमिशन उपकेन्द्र से अहिबरनपुर उपकेन्द्र तक आने वाली 33 केवी लाइन पर पेड़ टूट कर गिर गया। इससे त्रिवेणी नगर फेज एक, दो व तीन, फैजुल्लागंज, पुरनिया, ब्रह्म नगर, अहिबरनपुर, शिव नगर, 60 फुटा रोड, तुलसीपुरम, मक्कागंज, अवध नगर समेत आसपास की बिजली गुल हो गई।

उपकेन्द्र पर फोन नहीं उठा और न ही मोबाइल। इससे उपभोक्ता और गुस्सा गए। लोगों ने सीतापुर रोड पर पुरनिया चौराहे और उपकेन्द्र के बीच जाम लगा दिया। दोनों तरफ तीन-तीन किलोमीटर तक गाडिम्यों की कतारें लग गईं। रात सवा नौ बजे तक यहाँ की बिजली चालू कर दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें