फोटो गैलरी

Hindi Newsअवध विश्वविद्यालय अब ऑनलाइन देगा मार्कशीट

अवध विश्वविद्यालय अब ऑनलाइन देगा मार्कशीट

फैजाबाद वरिष्ठ संवाददाता। डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के कुलपति ने ‘हिन्दुस्तान’ के माध्यम से किया अपना वादा पूरा किया। उन्होंने विश्वविद्यालय के विभिन्न पाठय़क्रमों के परीक्षा...

अवध विश्वविद्यालय अब ऑनलाइन देगा मार्कशीट
Tue, 17 May 2011 12:47 AM
ऐप पर पढ़ें

फैजाबाद वरिष्ठ संवाददाता। डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के कुलपति ने ‘हिन्दुस्तान’ के माध्यम से किया अपना वादा पूरा किया। उन्होंने विश्वविद्यालय के विभिन्न पाठय़क्रमों के परीक्षा परिणामों के अस्थाई अंकपत्र ऑन लाइन करने की घोषणा की थी और उसे अब पूरा भी कर दिया।

बीकॉम प्रथम व द्वितीय वर्ष के वर्ष 2011 के परीक्षा परिणामों के साथ अस्थाई अंकपत्र भी ऑन लाइन उपलब्ध हो गए हैं। फिलहाल अंकपत्र नई वेबसाइट पर मिलेंगे। कुलपति प्रो. सारस्वत ने सोमवार को अपने कार्यालय के कम्प्यूटर पर बीकॉम प्रथम व द्वितीय वर्ष के पिछले दिनों घोषित परिणामों के सापेक्ष ऑन लाइन अस्थाई अंकपत्रों को जारी किया।

उन्होंने इसकी उपलब्धता को जाँचा भी। इसी के साथ विश्वविद्यालय सूचना तकनीकी से जुड़े एक नए युग में प्रवेश कर गया। छात्रों को यह सुविधा विश्वविद्यालय की अपनी वेबसाइट पर तकनीकी समस्या के कारण फिलहाल एक अन्य वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें