DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसों में बसपा कार्यकर्ता व शिक्षक समेत 3 की

देवरिया। जिले में सोमवार को हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हुए। देवरिया-गोरखपुर मार्ग पर गोरखपुर के खोराबार के बड़गो निवासी ऋषिकेश (30) रामपुर कारखाना में बारातियों को छोड़कर डीसीएम से वापस लौट रहे थे, तभी सिरजम चौराहे के पास ट्रक से सीधी भिड़ंत में घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

भलुअनी संवाद सूत्र के मुताबिक शनिवार रात बारात से वापस लौट रहे बुलेट सवार सोनाड़ी गांव के बसपा कार्यकर्ता चन्द्रिका सिंह (50), अशोक सिंह (60) और गढ़वा निवासी गुड्ड (35) की मगहरा मार्ग पर ट्रैक्टर ट्राली से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में चन्द्रिका की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि अशोक और गुड्ड घायल हो गए।

उधर, बरहज में प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक राधेश्याम तिवारी (45) पत्नी को लेकर बाइक से देवरिया आ रहे थे। गड़ेर चौराहे के पास बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के खम्भे से टकरा गई। तभी आस-पास के लोगों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ राधेश्याम की मौत हो गई। सोमवार को सलेमपुर-नदावर घाट के विनोद (18) और बिन्दवलिया तिवाई के विनोद (20) बाइक से रुद्रपुर जा रहे थे।

इस दौरान उसरा गांव के पास एक ट्रक से टक्कर में दोनों घायल हो गए। उधर, पिपरा भानमती गांव के अरविन्द (26) की शहर के ओवरब्रिज के पास बस से ठोकर से घायल हो गए। सदर कोतवाली के मेहड़ा पूरवां गांव के सुरेन्द्र (26) की संतकबीरनगर के सौरभ प्रसाद (27) की बाइक से ठोकर लगी। हादसे में दोनों घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पिता के ब्रह्मभोज के दिन चल बसा बेटा

सोमवार की भोर में ट्रक-डीसीएम की टक्कर में ऋषिकेश की मौत से उसके परिवार पर तो कहर ही टूट पड़ा है। वह सुबह अपने पिता के ब्रह्मभोज के लिए जा रहा था। यह दुर्भाग्य ही था कि जिस दिन पिता का ब्रह्मभोज था उसी दिन बेटे की मौत हो गई। 6 घण्टे तक देवरिया-गोरखपुर मार्ग पर वाहनों की लम्बी कतार लग गई। वह डीसीएम में मृत अवस्था में फंसा था। दोपहर में उसके शव को गैस कटर से वाहन के दरवाजे को काटकर निकाला गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क हादसों में बसपा कार्यकर्ता व शिक्षक समेत 3 की