DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला ने दो बच्चों के साथ खाया जहर, हालत गंभीर

वाराणसी हिन्दुस्तान संवाद। रौनापार थाना क्षेत्र के मसूरियापुर गांव में रविवार की देर रात में एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ जहर खाकर जान देने की कोशिश की। तीनों को गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल लाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया।

सोमवार की शाम तक तीनों को होश नहीं आ सका था। अन्य ग्रामीणों के साथ ग्राम प्रधान संतोष सिंह खुद तीनों को लेकर जिला अस्पताल गये थे। मसूरियापुर गांव के संतोष तिवारी हरैया ब्लाक के खोजौली गांव के प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक हैं। रविवार को वह निमंत्रण में भाग लेने गोरखपुर जिले के गोलाबाजार में अपनी रिश्तेदारी में गये थे।

उनकी पत्नी स्नेहलता (28) ने देर रात में अपनी बेटी तान्या (8) और बेटे सुमित (6) के साथ कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। गांव वालों के अनुसार इस वारदात के पीछे पारिवारिक कलह की बात सामने आ रही है। तीनों के जहर खाने की खबर मिलते ही गांव के ताम लोग संतोष तिवारी के घर जुट गये। ग्राम प्रधान संतोष सिंह के नेतृत्व में करीब चार दर्जन लोग कई गाड़ियों से तीनों को लेकर रात में करीब ढाई बजे जिला अस्पताल पहुंचे।

वहां डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए उन्हें तुरंत वाराणसी रेफर कर दिया। तीनों को वाराणसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराय गया है जहां सोमवार की शाम तक उन्हें होश नहीं आया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला ने दो बच्चों के साथ खाया जहर, हालत गंभीर