DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिलेंडर से लगी आग दंपति समेत तीन मरे

मिर्जापुर निज संवाददाता। नगर के कटरा कोतवाली क्षेत्र के बरौंधा कचार मुहल्ले में सोमवार की सुबह सिलेंडर से गैस लीक करने की वजह लगी आग में एक दंपति समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। इस हादसे में परिवार के दो लोग गंभीर रूप से झुलस भी गये जिनका वाराणसी में इलाज चल रहा है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार रेग्यूलेटर खराब होने से गैस लीक कर रही थी जिससे यह घटना हुई। परिवहन विभाग में ठेकेदार शिवजी ओझा की बहू चंद्रावती (30) सुबह किचेन में चाय बनाने गयी और जैसे ही माचिस की तिली जलायी पूरे कमरे में आग लग गयी। कमरे में रखा मिट्टी के तेल का गैलन भी भभक उठा और कुछ ही पलों में चंद्रावती शोले में तब्दील हो गयी।

चंद्रावती की चीख सुनकर सुन पति राजेश कुमार (35), देवर राजकुमार ओझा (31), राजीव ओझा (27) व संदीप ओझा (25) किचेन में पहुंचे तो वे भी झुलसने लगे। किचने का दरवाजा संकरा होने से अंदर फंसे लोग बाहर नहीं निकल सके। लोगों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जुट गये और मिट्टी व बालू फेंककर आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए। अंत में लोगों ने किचेन की दीवार तोड़कर आग बुझायी और लोगों को बाहर निकाला।

तब तक चंद्रावती की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से झुलसे चारों लोगों को जिला अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान चंद्रावती के पति राजेश ओझा और देवर संदीप ओझा की मौत हो गयी। एसपी के सत्यनारायणा, एएसपी डा. श्रीपति मिश्र, कोतवाल सियाराम और सीओ राधेश्याम राय ने घटनास्थल पर जाकर छानबीन की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सिलेंडर से लगी आग दंपति समेत तीन मरे