DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सत्याग्रह एक्सप्रेस-ट्रैक्टर की टक्कर में एक की मौत

बगहा (पश्चिम चम्पारण)। गोरखपुर-नरकटियागंज रेलखंड के खरपोखरा स्टेशन के समीप स्थित मानवरहित कुम्हिया गुमटी पर सोमवार की दोपहर करीब दो बजे दिल्ली से रक्सौल आ रही डाउन सत्याग्रह एक्सप्रेस से एक ट्रैक्टर-टेलर टकरा गई। इस दुर्घटना में ट्रैक्टर पर सवार एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि ट्रैक्टर के ड्राइवर सहित दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

मृतक की पहचान चिउटाहां थानाक्षेत्र के लक्ष्मीपुर सौराहा के कोइरपट्टी बड़हरवा निवासी प्रकाश उरांव के रूप में की गई है। घायलों को बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों ने ड्राइवर की हालत को गंभीर बताया है। उधर, दुर्घटना के बाद इस रेलखंड पर करीब तीन घंटे तक ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा। अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती ट्रैक्टर के ड्राइवर राजू राम ने बताया कि कुम्हिया गांव में बालू गिराने के बाद वह दो अन्य सहयोगियों प्रकाश व परमेश्वर उरांव के साथ वापस चिउटाहां लौट रहा था।

जैसे ही ट्रैक्टर डिस्टेंश सिग्नल व होम सिग्नल के बीच स्थित मानव रहित कुम्हिया गुमटी पर पहुंचा, उधर से सत्याग्रह एक्सप्रेस आ गई। उसके बाद कुछ पता ही नहीं चला। ट्रेन के गार्ड आरपी शाही ने बताया कि टक्कर के बाद ट्रेन के कैटल गार्ड में टैक्टर फंस गया और घसीटते हुए कुछ दूर तक चला गया। काफी मशक्कत के बाद इंजन में फंसे ट्रैक्टर को निकाला गया।

इधर, दुर्घटना की सूचने मिलने पर आरपीएफ निरीक्षक एस पाठक, एरियन एवं पीडब्ल्यूआई व बगहा के थानाध्यक्ष अतनु दत्ता भी घटनास्थल पर पहुंचे। दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर-टेलर कोइरपटी बड़हरवा निवासी राजन राम की बतायी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सत्याग्रह एक्सप्रेस-ट्रैक्टर की टक्कर में एक की मौत