DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गिरिडीह में दुर्घटनाओं की बाढ़

गिरिडीह प्रतिनिधि। हाल के दिनों में गिरिडीह जिले में सड़क दुर्घटनाओं की जैसे बाढ़ सी आ गई है। हर रोज कहीं न कहीं रोड हादसे में लोग मारे जा रहे हैं या फिर घायल हो रहे हैं। सिर्फ मई माह के आंकड़ों पर गौर करें तो मौत और घायल लोगों की संख्या चौंकानेवाली है।

उल्लेखनीय है कि 16 मई को बराकर के पास एक बोलेरो और ट्रक की टक्कर में 7 लोग घायल हो गए। इसके पूर्व 15 मई को सरिया के सेवाबांध में बाइक की पेड़ से टक्कर में दादा पोता सहित तीन की मौत हो गई। इसी रोज बेंगाबाद में ट्रैक्टर की ठोकर से एक व्यक्ति की जान चली गई। डुमरी में ऑटो के पलट जाने से उस पर सवार 12 यात्री घायल हो गए।

14 मई को जामबाद मोड़ पर टेम्पो की टक्कर से बाइक पर सवार दो युवक और बाइक से टकरा जाने के कारण एक महिला पपरवाटांड़ में जख्मी हो गई। देवरी में 11 मई को बाइक के खाई में गिरने से उस पर सवार दो की मौत हो गई। इसी रोज जमुआ मं बरदबटिया के पास सवारी गाड़ी की छत से गिरकर एक व्यक्ति और डुमरी में ट्रक की चपेट में आने से एक बच्ची की मौत हुई।

10 मई को बगोदर में लक्जरी कार के डिवाइडर से टकराकर होटल में घुसने से उसके चालक की मौके पर मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए। इसी दिन जमुआ के श्यामसिंह नावाडीह में बोलेरो की चपेट मं दो लोग जख्मी हो गए। 8 मई को पतैया नदी के पास ट्रैक्टर से दबकर बाल मजदूर की मौत हो गई। इसी तरह बगोदर में ट्रक के धक्के से 4 मई को बाइक पर सवार पति-पत्नी की मौत हो गई।

9 मई को बिष्णुगढ़ रोड पर श्मशानघाट के पास ऑल्टो पलटने से 5 लोग घायल हो गए। बिरनी में 6 मई को बरहमसिया-मरकच्चो रोड पर कमांडर जीप के उलट जाने से 12 लोग घायल हो गए थे। धनवार में 2 मई को कर्माटांड़-धनवार रोड पर गोसायबिघा के पास वैन के पलट जाने से उस पर सवार चार स्कूली बच्चों घायल हो गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गिरिडीह में दुर्घटनाओं की बाढ़