DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

समस्याओं के निदान की मांग, राजद ने दिया धरना

गिरिडीह प्रतिनिधि। विभिन्न जन समस्याओं के निराकरण की मांग को लेकर सोमवार को राजद ने अम्बेदकर चौक पर धरना दिया। धरनास्थल पर सभा को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष कामेश्वर यादव ने कहा कि सरकार पहले पुनर्वास की व्यवस्था करे, तब अतिक्रमण हटाए। बीपीएल सूची में वास्तविक हकदारों के नाम सूची में जोड़ने की मांग उन्होंने की।

प्रदीप हजरा ने कहा कि अतिक्रमण के नाम पर गरीबों को तो उजाड़ा जा रहा है, लेकिन अमीरों और पहुंचवालों को छोड़ा जा रहा है। पंचायत चुनाव के बावजूद जनप्रतिनिधियों को अधिकार नहीं मिला है। सिराज इमाम ने कहा कि सरकार सीसीएल की भूमि पर बसे लोगों के पुनर्वास की व्यवस्था करे, तब उन्हें हटाए। गिरेन्द्र यादव ने कहा कि अतिक्रमण हटाओ अभियान में मापी के नाम पर भारी लेन-देन हो रहा है।

राजद के मीडिया प्रभारी दीपक स्वर्णकार ने कहा कि सरकार सड़क मापी की पूर्ण व्यवस्था करे और उसे सार्वजनिक करे। पूर्व विधायक बलदेव हजरा ने कहा कि राजद गरीब-दलितों का शुभचिंतक है। प्रशासन एक ओर गरीबों को उजाड़ रहा है, दूसरी ओर उसे बसाने का प्रयास नहीं किया जा रहा है। निजी विद्यालयों में मनमाना शुल्क वसूला जा रहा है, लेकिन सरकार कुछ नहीं कर रही है।

धनेश्वर यादव, राजद के पूर्व जिला महासचिव संजय कुमार सिन्हा, अरविन्द यादव, लक्ष्मण यादव, नेहाल आतिश, नंदलाल गोप, बाबूलाल पासवान, वासुदेव यादव, मो. हदीस अंसारी, नंदकिशोर कुमार, सहदेव यादव सहित अन्य राजद नेताओं ने भी सभा को संबोधित किया। अध्यक्षता कामेश्वर प्रसाद यादव ने की जबकि संचालन प्रो नईम राही ने किया। धरना में कई माले कार्यकताओं ने राजद की सदस्यता ग्रहण की। धरना के बाद शिष्टमंडल डीसी से मिला और ज्ञापन सौंपा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:समस्याओं के निदान की मांग, राजद ने दिया धरना