DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोल्फ ग्राउंड में मारपीट, मैनेजर जख्मी

धनबाद। गोल्फ ग्राउंड स्थित इंदिरा आवास परिसर में सोमवार की रात मारपीट में मैनेजर राम बुरी तरह घायल हो गया। उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। घायल मैनेजर राम ने दीपक, शंकर बांसफोड़, सावित्री देवी, बैजयंती और नसीमा के खिलाफ सदर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस को दिए बयान में मैनेजर ने कहा कि दो दिन पहले सावित्री देवी के बेटे दीपक कुमार मेरे बेटे गोविंद को बहला-फुसला कर कहीं ले गया। आज दोनों वापस आ गए। इस बारे में जब उसने सावित्री देवी से पूछताछ की तो उसका परिवार वाले उखड़ गया और डंडे व ईंटों से हमला बोल दिया।

पथ प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता की शिकायत दर्ज

भगतडीह। पथ प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता सुशील कुमार ने सोमवार को धनसार थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए एक निजी मोबाइल कंपनी के क्षेत्रीय प्रबंधक को आरोपित किया है। शिकायत के मुताबिक धनसार चौक के समीप मोबाइल कंपनी की ड्रिलिंग मशीन से सड़क पर सुराख कर दिया। इसके लिए प्रमंडल से इजाजत तक नहीं ली गई।

सनद रहे कि रविवार को मोबाइल कतंपनी की ड्रिलिंग मशीन की चपेट में आने से धनबाद जलापूर्ति की पाइप लाइन में छेद हो जाने से जलापूर्ति ठप हो गई थी। भुजाली से वार कर किया जख्मीभगतडीह। धनसार थाना क्षेत्र के दहुआटांड़ निवासी सुरेश साव को कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। उस पर भुजाली से भी वार दिया गया। इस संबंध में उसने थाना में लिखित शिकायत की है। शिकायत में उसने बताया कि मोहल्ले में एक स्थान पर पेड़ लगाने की मनाही करने पर उसे पीटा गया।

शिकायत में उसने लालू दास, गुड्डू दास, हराधन दास, खैरा दास पर मारपीट कर जख्मी करने और 5 सौ रुपये छीन लेने का आरोप लगाया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गोल्फ ग्राउंड में मारपीट, मैनेजर जख्मी