DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नवादा में ट्रेन से उतर रहे दंपती की मौत

वारिसलीगंज(नवादा) निज संवाददाता। किऊल-गया रेलखंड पर वैक्यूम करने का नतीजा पति और पत्नी की मौत के रूप में सामने आया। किऊल-गया रेलखंड के गोसपुर हाल्ट के बोझमा गांव के समीप शनिवार की शाम कुछ मनबढ़ो ने 53623 अप झाझा-किऊल-गया पैसेंजर ट्रेन को वैक्यूम कर रोकने की कोशिश की।

इसी दौरान ट्रेन से उतरने के क्रम में दंपती की मौत रेलवे पुल के नीचे गिरने से हो गई। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम पटना से आंख का इलाज करा लौट रहे बोझमा के सुदामा प्रसाद सिंह और उनकी पत्नी सुशीला देवी झाझा-किऊल-गया पैसेंजर ट्रेन से गांव लौट रहे थे।

इस बीच बोझमा पुल के समीप कुछ मनबढ़ो ने वैक्यूम कर ट्रेन रोक दी। गाड़ी के रुकते ही दंपती नीचे उतरने लगे, इसी दौरान ट्रेन खुल गई और वे पुल से नीचे गिर पड़े। गंभीर रूप से घायल दंपती को उनके परिजनों ने इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जख्मी दंपती को नवादा रेफर कर दिया, जहां उनकी मौत हो गई। मृतक सुदामा प्रसाद सिंह नवादा लोक अदालत में पारा विधिक तथा साक्षरता समिति में केआरपी के पद पर कार्यरत थे, जबकि उनकी पत्नी आशा कार्यकर्ता थीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नवादा में ट्रेन से उतर रहे दंपती की मौत