DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘दौड़’ से पहले भाजपाई गिरफ्तार, फूंका सीएम का पुतला

लखीमपुर-खीरी। प्रदेश सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार विरोधी मैराथन दौड़ में शामिल भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। साथियों की गिरफ्तारी के विरोध में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की मुख्यमंत्री का पुतला फूंककर विरोध जताया।

पार्टी नेताओं का आरोप है कि उनकी दौड़ में बड़ी संख्या में युवा शरीक होने वाले थे, लेकिन ऐन मौके पर उनको पुलिस ने रोक लिया। युवा मोर्चा का दावा है कि उसके 71 नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह सोमू की अगुवाई में भ्रष्टाचार विरोधी मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया था।

इसे प्रदेश उपाध्यक्ष अविनाश सिंह चौहान ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे पहले कार्यालय पर हुई बैठक में कार्यकर्ताओं ने बैठक की। इसके बाद जिला जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह सोमू, अनुपम अवस्थी, विनोद लोधी, अनुज मिश्रा, सत्यप्रकाश शुक्ला, आनंद शुक्ला, आशीष बाथम, रोहित तिवारी, विनीत अवस्थी, निर्मल मिश्रा, राजेश प्रजापति, कमलेश मिश्र, सुधीर श्रीवास्तव, रोहित शाह, सौरभ, मोहित शुक्ला, पीयूष वाजपेयी, संजय गुप्ता, अनुज अवस्थी समेत तमाम कार्यकर्ता भ्रष्टाचार के खिलाफ मैराथन दौड़ पर निकले थे, लेकिन चंद कदमों करी दूरी पर ही पुलिस ने उनको रोक लिया।

उधर साथियों की गिरफ्तारी के विरोध में नगर अयक्ष सुमित मिश्रा नीशू की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री मायावती का पुतला फूंककर अपना आक्रोश जाहिर किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:‘दौड़’ से पहले भाजपाई गिरफ्तार, फूंका सीएम का पुतला