DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बरात में आए दो युवक सहित तीन की हत्या

बैकुंठपुर (गोपालगंज) संवाददाता। बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात हुई अलग-अलग घटनाओं में तीन युवकों की हत्या से पुरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। जिले के पुर्वांचल के लोग इस घटना को लेकर एक बार फिर से दहशत में आ गये हैं। दो युवकों की हत्या बैकुंठपुर के हमीदपुर गांव में हुई। तो वहीं पुलिस ने तीसरे युवक के शव को बंगरा गांव से बरामद किया।

शुक्रवार को बैकुंठपुर थाने के सोनवलिया गांव के श्यामबहादुर राम की लड़की की शादी थी। उनके घर सारण जिले के मशरक थाने के किशुनपुरा गांव से बारात आई थी। इसी गांव के सरोज राम तथा विजय शर्मा सोनवलिया गांव में अपनी मोटरसाइकिल से बारात में शामिल हुए थे। रात में ही बारात से लौटने के क्रम में अपराधियों ने दोनों की निर्मम हत्या कर शव को बैकुंठपुर थाने के ही हमीदपुर गांव के निकट सड़क के किनारे फेंक दिया।

पुलिस के अनुसार हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवकों की पीट पीटकर हत्या की गई है। अपराधियों ने मृतकों की राजदूत मोटरसाइकिल को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। उधर, इसी थाने के बंगरा गांव में शुक्रवार की रात हुई एक अन्य घटना में इसी गांव के छठुराम के शव को पुलिस ने शनिवार की सुबह एक खेत से बरामद किया। दोनों घटनाओं को लेकर क्षेत्र में दहशत कर माहौल बन गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बरात में आए दो युवक सहित तीन की हत्या