DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रदर्शन के दौरान जलकर जख्मी हो गए कांग्रेसी नेता

पटना, हिन्दुस्तान प्रतिनिधि। युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जब बसपा कार्यालय का रुख किया तो किसी को अंदेशा भी नहीं था कि वे अपनी ही आग में अपने को जला बैठेंगे। जोश से भरे युवा कांग्रेसी बुद्धा कॉलोनी स्थित बसपा कार्यालय के सामने प्रदर्शन करने पहुंचे थे। यह प्रदर्शन कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में आयोजित किया गया था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि प्रदर्शन करते हुए कार्यकर्ता बसपा कार्यालय के बाहर लगे होर्डिग फाड़ने और जलाने लगे। पुतला फूंकने के दौरान अति उत्साह में आकर एक कार्यकर्ता ने जलती हुई कोई चीज उछाली। उसकी आग से बसपा कार्यालय का कितना नुकसान हुआ, यह तो बताना मुश्किल है लेकिन इस आग से कांग्रेसी नेता अजमी बारी जलने लगे।

जैसे ही श्री बारी का कुर्ता भभका, कांग्रेसियों में भगदड़ मच गई। कुछ ही देर में मैदान साफ था। किसी तरह घायल नेता को पीएमसीएच पहुंचाया गया। वहां से वे किसी प्राइवेट नर्सिग होम में चले गये हैं। हैरत की बात तो यह रही कि इस घटना के बाद कुछ कांग्रेसी नेताओं ने दावा किया कि श्री बारी ने राहुल गांधी की गिरफ्तारी के खिलाफ आत्मदाह का प्रयास किया

खुद युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि ऐसा लगता है कि अजमी बारी राहुल गांधी की गिरफ्तारी से इतने आहत थे कि उन्होंने आत्मदाह का प्रयास कर लिया। श्री बारी के घायल होने के कारण उनसे बात नहीं हो सकी। इस प्रदर्शन का नेतृत्व युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सह बिहार प्रभारी हर्षवर्धन, प्रदेश अध्यक्ष ललन कुमार और उपाध्यक्ष कुमार आशीष के अलावा प्रेमचंद आदि कर रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रदर्शन के दौरान जलकर जख्मी हो गए कांग्रेसी नेता