DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्रामीणों की पिटाई से लुटेरे की मौत

टेढ़ागाछ (किशनगंज), एक संवाददाता। टेढ़ागाछ प्रखंड की हवाकौल पंचायत में गुरुवार की रात महिला से जेवर व नकदी छीनकर भाग रहे लुटेरों में से एक की ग्रामीणों की पिटाई से मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। लूटपाट के दौरान लुटेरों ने महिला के तीन रिश्तेदारों को चाकू मारकर घायल कर दिया।

घटनास्थल से एक चाकू व दो मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।बताया जाता है कि हवाकौल पंचायत के गम्हरिया गांव के पास गुरुवार की रात करीब 10 बजे अपनी ससुराल (भीमडांगी) से मैके (बलुआजागीर) जा रही महिला संजरी बेगम से पहले से घात लगाये लगभग आधा दर्जन लुटेरों ने हजारों के जेवरात व नगदी लूट लिये।

लूटपाट के दौरान लुटेरों ने संजरी बेगम के भाई संजर आलम, फरीद आलम व चाचा गुलाम वारिश को चाकू मारकर घायल कर दिया। इस बीच संजरी बेगम व उसके पति हसन रजा द्वारा मदद के लिए हल्ला किये जाने पर वहां ग्रामीण आ गये। ग्रामीणों को आते देख सभी लुटेरे भागने लगे। भागने के क्रम में लुटेरों की मोटरसाइकिल कीचड़ में फंस गई और दो लुटेरे ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए।

ग्रामीणों ने उक्त दोनों लुटेरों की जमकर पिटाई की जिससे एक इदरिस की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि दूसरा असलम गंभीर रूप से घायल हो गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ग्रामीणों की पिटाई से लुटेरे की मौत